edvertise

edvertise
barmer



जयपुर।जयपुर में युवक ने पत्नी को दिनदहाड़े मारी गोली, गंभीर हालत में एसएमएस में भर्ती, 

जयपुर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र सिरसी रोड स्थित मारुति मार्ग पर गुरुवार को दिनदहाड़े एक व्यक्ति ने पत्नी पर फायरिंग कर लहूलुहान कर दिया। एक गोली महिला की गर्दन को चीरती हुई निकल गई जबकि दूसरी उसकी गर्दन में फंस गई। हमलावर ने पीडि़ता के साथ आई उसकी बहन पर भी फायरिंग का प्रयास किया था लेकिन गोली चली नहीं।




निजी प्री स्कूल के बाहर हुई वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में विवाद चल रहा है। हमलावर वारदात के बाद सफेद कैब में फरार हो गया जिसको पुलिस तलाश रही है। फायरिंग रणजीत नगर निवासी भवानी सिंह ने की। वह रिटायर्ड सैन्यकर्मी बताया जा रहा है।




पुलिस के अनुसार दोपहर करीब डेढ़ बजे पीडि़ता पूनम कंवर बहन सुमन के साथ प्री स्कूल में नौकरी का इंटरव्यू देने आई थी। पीछे से कैब में आ रहे अभियुक्त ने स्कूल के बाहर स्कूटर से उतरते ही पत्नी को रोका। अगले ही पल उनमें हाथापाई होने लगी। वह कुछ समझ पाती उससे पहले ही उसने पिस्तौल निकाल चार फायर कर दिए।




एक गोली उसकी गर्दन के आर-पार हो गई जबकि दूसरी गर्दन के रास्ते सिर में जा फंसी। महिला वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़ी। उधर, सुमन यह देख स्कूल परिसर में भागी पीछे से हमलावर ने उस पर भी फायरिंग की लेकिन गोली नहीं चलने से उसकी जान बच गई।




हल्ला होने पर अभियुक्त जिस कैब में आया था उसी में भाग छूटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने मौके से दो जिंदा कारतूस, दो खोल बरामद किए हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top