edvertise

edvertise
barmer



नोएडा।चर्चित मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा, ब्रेकअप की बात कही तो 'सनकी' ने B-Tech युवती को गोलियों से भूना

चर्चित मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा, ब्रेकअप की बात कही तो 'सनकी' ने B-Tech युवती को गोलियों से भूना
नोएडा के सेक्टर 62 स्थित रेल विहार अपार्टमेंट में जब 25 वर्षीय अंजली ने अपने प्रेमी से ब्रेकअप की बात कही तो उसने उसे गोलियों से भून दिया। नोएडा पुलिस ने अंजली की हत्या का खुलासा करते हुए उसके प्रेमी अश्वनी को गिरफ्तार किया है और हत्या मे इस्तेमाल देसी रिवॉल्वर बरामद कर लिया है।

क्या है मामला

पुलिस की गिरफ्त मे आया अश्वनी और अंजलि 2012 में एक साथ एक यूनिवर्सिटी में साथ पढ़े थे। उसी दौरान दोनों के बीच आत्मीय संबंध बन गए थे। लेकिन अंजलि बीटेक करने के बाद लावा कम्पनी में टीम लीडर के तौर पर काम करने लगी थी। जब की अश्वनी एक गारमेंट शॉप मे काम कर रहा था।




दोनों के स्टेटस में आई इस दूरी के कारण अंजलि, अश्वनी से संबंधों को ब्रेकअप करना चाहती थी। जो अश्विन को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने अंजलि की हत्या कर दी।




सुसाइड करने का किया था प्रयास

पुलिस के अनुसार हत्या के दिन पहले अंजलि ने अश्वनी को फोन कर बुलाया था और संबंधों को ब्रेकअप करने की बात कही थी। अश्वनी चाहता था की अंजलि उस का नाम बताये, जिस के कारण वह उससे ब्रेकअप करना चाहती है।

लेकिन अंजलि ने जब नाम बताने से इंकार कर दिया तो अश्वनी ने देसी रिवॉल्वर से उसे गोली मार दी। इसके साथ ही उसने खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया, लेकिन गोली नहीं चली तब वो रिवाल्वर को पास के पार्क की झाड़ी मे छिपा कर अपने साथी के साथ इटावा भाग गया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top