edvertise

edvertise
barmer



*बाड़मेर के सरहदी इलाके *गडरा रोड* क्षेत्र के लाखासर गांव में गडरा रोड पुलिस ने पाकिस्तान के 5 नागरिकों को गिरफ्तार किया हैं।



इन गिरफ्तार हुए लोगों में दो महिलाएं और तीन पुरुष हैं। प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने के कारण उनको गिरफ्तार किए जाने की बात सामने आ रही हैं। वही प्रतिबंधित क्षेत्र में बिना अनुमति जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। बाड़मेर जिले के करीब आधा दर्जन से ज्यादा सीमावर्ती थाना क्षेत्र प्रतिबंधित थाना क्षेत्र घोषित किए गए हैं इन पकड़े गए लोगों से पुलिस और दूसरी सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ में जुटी हुई है कि यह लोग यहां क्यों पहुंचे और इनको यहां तक लाने में किसका योगदान रहा।

गडरा थानाधिकारी करण सिंह चारण ने बताया* की रासलानी गांव निवासी गोरधन राम भील से मिलने के लिए पाकिस्तान से चांदू पुत्र थानु भील निवासी हतुंगा सांगड़ पाकिस्तान, धाई पत्नी चांदू निवासी हतुंगा सांगड पाकिस्तान, धर्मी पत्नि भगवानदास भील सांगड पाकिस्तान , खोजो पुर्र कायम भील खीपरो सांगड पाकिस्तान हाल निवासी अल्कोसर नगर जोधपुर , नरेश पुत्र खोजो निवासी खीपरो सांगड़ पाकिस्तान हाल निवासी अल्कोसर नगर जोधपुर कुल पांच लोग बिना अनुमति के इस इलाके में आए और इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया हैं। सभी को जॉइंट इंट्रोगेशन के लिए लाया गया हैं जहां गुप्तचर ए

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top