edvertise

edvertise
barmer

जैसलमेर। नोकिया मोबाईल एन्ड्राॅयड स्मार्टफोन्स के साथ पुनः वापसी , जैसलमेर में नोकिया एंड्राॅयड के 3 माॅडल लाॅन्च 


जैसलमेर। विश्व में अग्रणी मोबाईल कंपनियों में से एक फिनलैण्ड की नोकिया मोबाईल की भारत में एन्ड्राॅयड स्मार्टफोन्स के साथ पुनः वापसी हो गई हैं इसी कड़ी में विश्वविख्यात पर्यटन स्थल जैसलमेर में नोकिया की वापसी का जश्न शानदार तरीके से किया गया। इस अवसर पर शहर के प्रमुख बाजारों से सजे धजे रेगिस्तानी उंटों की शोभायात्रा निकाली गई व बाजार में केक काटे व मिठाईयां बांटी गई।
Displaying 18Jaisalmer4.jpg

नोकिया के स्थानीय विक्रेता हर्षद भाटिया ने बताया कि असल में उपभोक्ताओं के दिलो-दिमाग में नोकिया फोन उसी तरह से छाया हुवा हैं जैसा कि पहले के वर्षाे में देखा जा रहा था। इसका नजारा उस समय देखने को मिला जब देश में नोकिया एंड्राॅयड फोन्स की वापस के बाद रविवार को जैसलमेर में नोकिया लाॅन्च के दौरान दर्जनों की तादात में नोकिया हैण्डसैट कुछ ही समय में बिक गए। नोकिया फोन का कई उपभोक्ता काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे जब उन्हें नोकिया लाॅन्च के बारे में पता लगा तब वे तुरन्त अपने नजदीकी रिटेलर के यहां पहुंचे और नोकिया हैण्डसैट खरीदा। कंपनी ने नोकिया एंड्राॅयड के 3 माॅडल लाॅन्च किये हैं इसकी कड़ी जैसलमेर में आज नोकिया 3 हैण्डसैट की लाॅन्चिंग की गई। नोकिया के बहुचर्चित फोन 3310 को हाल ही कुछ दिनों पहले लाॅन्च किया था आज भी फोन की उपभोक्ताओं द्वारा बेहद मांग बनी हुई हैं।

Displaying 18Jaisalmer1.jpg

उन्होंने बताया कि लाॅन्चिंग की प्रक्रीया एक उत्सवनुमा कार्यक्रम में की गई जिसमें बाकयदा प्रमुख बाजारों से उंटों की शोभायात्रा निकाली गई, केक काटे गए व मिठाईयां बांटी गई। विक्रेता व उपभोक्ताओं का नोटिया हैण्डसैट के प्रति काफी उत्साह देखा गया।


Displaying 18Jaisalmer2.jpg

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top