edvertise

edvertise
barmer

मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान -तृतीय चरण के तहत
गांवों के चयन के संबंध में बैठक गुरुवार को


      जैसलमेर, 28 जून। मरुस्थलीय जैसलमेर जिले में मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तृतीय चरण के अन्तर्गत ग्रामों के चयन के सम्बन्ध में 29 जून, 2017 गुरुवार को प्रातः 10 बजेः कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन रखा गया है।
      मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद नारायणसिंह चारण ने इस बैठक में सम्मिलित होने वाले संबंधित सभी विभागीय अधिकारियों से विषेष आग्रह किया है कि वे अपडेट सूचनाओं के साथ नियत समय पर बैठक में उपस्थित होना सुनिष्चित करावें।
--0000--
जी.एस.टी के तहत सभी आहरण व वितरण अधिकारियों को
जी.एस.टी वेब पोर्टल पर 30 जून से पूर्व रजिस्टेªेषन किया जाना अनिवार्य

     जैसलमेर, 28 जून। वित्त (राजस्व) विभाग, राजस्थान सरकार एवं निदेषालय कोष एवं लेखा विभाग जयपुर के प्राप्त दिषा-निर्देषों की अनुसरण में जी.एस.टी के तहत जिले के समस्त आहरण-वितरण अधिकारियों को जी.एस.टी पोर्टल पर रजिस्टेªषन किया जाना अनिवार्य है।
      कोषाधिकारी,जैसलमेर जसराज चैहान ने इस संबंध में यह जानकारी देते हुए बताया कि सभी आहरण एवं वितरण अधिकारियों को जी.एस.टी के वेब पोर्टल ूूूण्हेजण्हवअण्पद पर 30 जून 2017 से पूर्व रजिस्टेªेषन करवाया जाना सुनिष्चित करें।
                                          --000--
प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के तहत
गठित जिला स्तरीय टास्कफोर्स कमेटी की बैठक शुक्रवार को

     जैसलमेर, 28 जून। प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम वर्ष 2017-18 के अन्तर्गत गठित जिला स्तरीय टाॅस्कफोर्स कमेटी की बैठक 30 जून शुक्रवार को सायं 5ः00 बजेः कलेक्ट्रेट सभागार में  जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना की अध्यक्षता आयोजित होगी।
      जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक के.सी.सैनी ने बताया कि इस बैठक के दौरान जिले से संबंधित जिला उद्योग केन्द्र जैसलमेर , राजस्थान खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड जोधपुर एंव ग्रामोद्योग एवं खादी आयोग , बीकानेर को प्राप्त ऋण आवेदनों का निस्तारण किया जाएगा।  संबंधित सभी अधिकारियों को  बैठक में निर्धारित उपस्थित होने के लिए कहा गया है।
                                    ---000--
                 गुरुवार को ग्यारवें सांख्यिकी दिवस के उपलक्ष में समारोह का आयोजन
    
      जैसलमेर, 28 जून। स्वर्ण नगरी जैसलमेर में 29 जून, गुरुवार को प्रातः 11ः00 बजेः जिला परिषद,जैसलमेर के अटल सेवा केन्द्र में जिला स्तर पर ग्यारवें सांख्यिकी दिवस के उपलक्ष में समारोह का आयोजन रखा गया है।0000000
      सहायक निदेषक आर्थिक एवं सांख्यिकी जैसलमेर डाॅ. बृजलाल मीना ने सांख्यिकी दिवस के सफल आयोजन को लेकर सभी आमंत्रित लोगों सेे विषेष आग्रह किया है कि वे यथासमय अधिकाधिक संख्या में समारोह में पहुंच कर अपनी सहभागिता निभावें।
                                          --

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top