सोमवार, 19 जून 2017

बाड़मेर। खेताराम हत्या प्रकरण को लेकर धरना 18 वें दिन भी जारी रहा, 21 जून से भूख हड़ताल पर बैठेगा पीड़ित परिवार

बाड़मेर। खेताराम हत्या प्रकरण को लेकर धरना 18 वें दिन भी जारी रहा, 21 जून से भूख हड़ताल पर बैठेगा पीड़ित परिवार 



बाड़मेर। खेताराम भील की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना 18 वें दिन भी जारी रहा। 
भील समाज जिलाध्यक्ष भूराराम भील ने बताया कि खेताराम भील के हत्या प्रकरण को लेकर चल रहे धरने के प्रतिनिधियों ने सोमवार को मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की मांग की। मृतक के परिवार को कल मंगलवार तक अगर न्याय नहीं मिला तो मृतक की पत्नी लेहरी देवी, उसके चार मासूम बच्चे, माता पिता बुधवार 21 जून से भूख हड़ताल पर बैठेगें। 



मजनाराम बन्दड़ा ने कहा कि धरने पर बड़ी संख्या में समाज के लोग शामिल हो रहे है। अगर समय रहते हमारी मांगे पुरी नहीं की तो आन्दोलन को विषाल स्तर पर किया जायेगा और उससे स्थिति बिगड़ती है तो उसके लिए पुलिस प्रषासन की जिम्मेदारी रहेगी। इसका खामियाजा सरकार को भुगतान पडे़गा धरने पर चौहटन विधायक तरूणराय कागा, जैसलमेर जिला प्रमुख, उदाराम मेघवाल, बंधुआ मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष कैलाष रावत, प्रभुराम, पताराम सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग धरने पर मौजूद रहे।

आज धरने के दौरान अमराराम, भीखाराम गागरीया, मघाराम पूर्व सरपंच बंधड़ा, श्रवण कुमार चंदेल, सोनाराम चाडी, किषनलाल जिला परिषद सदस्य, दुर्गाराम सोमोणी पूर्व थानेदार, सवाईराम मेघवाल, पूराराम महाबार, रूपाराम, बीबरलराम, कुम्पाराम, गंगाराम, वेदाराम, रिड़मलराम, सहित कई दलित नेता धरने में शरीक हुए तथा मृतक के माता पिता, पत्नी व चार मासूम बच्चे आदि उपस्थित रहे और पीडि़त परिवार को न्याय दिलानें की रणनिति बनाई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें