edvertise

edvertise
barmer



नर्इ दिल्ली।आतंकी की मोहब्बत में गिरफ्तार हुर्इ FBI कर्मचारी, भेजा था आतंकी की पहचान करने, उसने शादी ही कर ली


मोहब्बत का मिजाज कुछ एेसा है कि किससे आैर कब मोहब्बत हो जाए कहा नहीं जा सकता। एेसा ही कुछ हुआ अमरीकी खुफिया एजेंसी एफबीआर्इ की एक महिला कर्मचारी के साथ। डेनिएला ग्रीन नाम की एफबीआर्इ की एक महिला कर्मचारी को 2014 में जांच के लिए सीरिया भेजा गया था, लेकिन वहां पर डेनिएला एक आतंकी को दिल दे बैठी आैर उससे ही शादी कर ली।


आतंकी की मोहब्बत में गिरफ्तार हुर्इ FBI कर्मचारी, भेजा था आतंकी की पहचान करने, उसने शादी ही कर ली




डेनिएला ने एफबीआर्इ को बताया है कि सीरिया में वो डेनिस कस्पर्ट नाम के एक आर्इएस आतंकी से मिली। डेनिस साल भर पहले ही धर्म परिवर्तन के बाद आतंकी बना था। जर्मनी के रहने वाला डेनिस एक रैप सिंगर था, जिसकी बातों से वह बहुत प्रभावित हुर्इ। इसी के बाद दोनों ने शादी कर ली।




सीरिया संकट का समाधान निकालने के लिए पुतिन आैर ट्रम्प तैयार, उत्तर कोरिया पर भी हुर्इ दोनों के बीच बात










डेनिएला ने बताया कि जब वह आतंकियों के बीच पहुंची आैर वहां पर उसने कत्लेआम को नजदीक से देखा। इसी के बाद उसे अपने फैसले पर पछतावा होने लगा। हालांकि इसके बाद डेनिएला ने संयम से काम लिया आैर फिर डेनिस को अपनी बातों में लेकर वाापस लौट आर्इ। एफबीआर्इ ने डेनिएला को उन युवकों की पहचान के लिए भेजा था जो आॅनलाइन आतंकियाें के जरिए आतंकी बने थे।










मीडिया रिपोर्ट के अनुसर, वापस लौटकर डेनिएला ने एफबीआर्इ के सामने सच कबूल लिया। इसके लिए उसे दो साल की जेल हुर्इ। अब वह रिहा हो चुकी है आैर एफबीआर्इ का हिस्सा नहीं हैं। वहीं एफबीआर्इ की रिपोर्ट के मुताबिक डेनिस 2011 में सीरिया गया था। इसके बाद वह खुद आतंकियों को भर्ती करने लगा था।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top