edvertise

edvertise
barmer



नाल. बीकानेर जबरन बंधक बनाया और मुंह में कपड़ा ठूस कर किया उत्पीड़न


नाल थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता को घर से उठाकर न सिर्फ बंधक बनाया रखा, बल्कि विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर उत्पीड़न किया ।

 जबरन बंधक बनाया और मुंह में कपड़ा ठूस कर किया उत्पीड़न





पीडि़ता ने इस मामले में नाल पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। पीडि़ता का आरोप है कि चार आरोपी उसे जबरन घर से उठाकर ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। इस मामले की जांच एसआई सुमन कर रही हैं।









नाल थानाधिकारी जगदीस प्रसाद तंवर ने बताया कि इनका पूर्व में भी चोरी का मुकदमा करवा रखा है। दोनों पक्ष एक ही परिवार से सम्बंधित है। इसी संदर्भ में जयमलसर गांव में रहने एक विवाहिता ने पुलिस थाना नाल में दी गई रिपोर्ट में बताया कि 19 मई को दोपहर में घर का काम कर रही थी।










इस दरम्यान मुनिया कंवर पत्नी प्रेमसिंह, लुणसिंह पुत्र खगसिंह, प्रतापसिंह पुत्र गोपालसिंह, किशनसिंह पुत्र राजुसिंह अनाधिकृत रूप से घर में घुसे गए। आरोपित विवाहिता को जबरदस्ती उठाकर अपने घर ले गए तथा हाथ पैर बांधे और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ मारपीट की। रिपोर्ट में पीडि़त महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उक्त आरोपियों ने उनकी चांदी की पाजेब तथा सोने की मुर्त भी छीन ली।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top