edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर  हार्डकोर अपराधी मांजू सहित पांच बदमाश रिमाण्ड पर

न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शेरगढ़ पुलिस की ओर से गिरफ्तार हार्डकोर अपराधी गणेश मांजू व श्रीराम मांजू सहित गिरोह के सदस्यों को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

शेरगढ़ पुलिस ने खिरजाखास गांव में देशी व अंग्रेजी शराब की दुकान में 26 अप्रेल को व 4 मई को झंवर थाना के बम्बोर मे में दिन दहाड़े फायरिंग कर दहशत फैलाने करने के आरोप में दोनों हार्डकोर अपराधियों सहित गिरोह के अन्य सदस्यों को शनिवार को गिरफ्तार किया था।

रविवार को सभी अपराधियों को कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच पीपाड़सिटी न्यायालय में पेश किया गया।
हार्डकोर अपराधी मांजू सहित पांच बदमाश रिमाण्ड पर


न्यायिक मजिस्ट्रेट महावीरसिंह चारण ने राज्य सरकार का पक्ष सुनने के बाद अपराध की गंभीरता को देखते हुए हार्डकोर अपराधियों को गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ पांच दिन के लिए शेरगढ़ पुलिस के रिमांड में सौंप दिया है। इसके बाद सभी आरोपियों को कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच पुन: शेरगढ़ ले जाया गया।




शेरगढ़. खिरजांखास गांव में शराब की दुकान पर दो बार फायरिंग करने के मामले में पांच आरोपियो को गिरफ्तार करके न्यायालय ने पांच दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा है।

जोधपुर रेंज के साथ-साथ जोधपुर कमिश्नरेट के विभिन्न थानों में वांछित अपराधी व बालेसर थाने का हिस्ट्रीशीटर व दो हजार का इनामी हार्डकोर अपराधी बालेसर थाना अन्तर्गत भाटेलाई निवासी गणेश मांजू (28) पुत्र रामाराम मांजू (विश्नोई) व श्रीराम (20) पुत्र पांचाराम मांजू (विश्नोई) निवासी विरमनगर भाटेलाई थाना बालेसर तथा उनकी गेंग के साथी भीमसिंह पुत्र सवाईसिंह निवासी खिरजां खास, विक्रमसिंह पुत्र प्रेमसिंह निवासी सोलंकियातला व राजूसिंह उर्फ हिम्मतसिंहनिवासी भालू बेरा को गिरफ्तार किया था।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top