edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर,रक्तदान शिविर में शामिल होगे सैकड़ों तकनीकी कर्मचारी
उर्जा मंत्री के जन्मदिवस पर बाली तहसील मंे आयोजित होगा शिविर, तैयारियों को लेकर आरवीटीके कार्यकारिणी की बैठक आयोजित
बाड़मेर, 14 मई।

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन जिला शाखा बाड़मेर के सैकड़ो कर्मचारी 18 मई को पाली जिले के बाली तहसील मंे संगठन द्वारा उर्जा मंत्री के जन्म दिवस पर आयोजित रक्तदान शिविर में शामिल होगे। रक्तदान शिविर की तैयारियों को लेकर रविवार को जिला कार्यकारिणी की बैठक जिलाध्यक्ष नरेन्द्रसिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जिलाध्यक्ष नरेन्द्रसिंह ने बताया कि राजस्थान वि़द्युत तकनीकी कर्मचारी संगठन हमेशा से कर्मचारियों की मांगो एवं हितो के लिए तत्पर रहा है। साथ ही सरकार के हर काम में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हैं। प्रदेश प्रवक्ता रमेश पंवार ने रक्तदान शिविर को लेकर प्रदेश स्तर से प्राप्त निर्देशों की जानकारी दी और कहा कि प्रदेश के उर्जा मंत्री तकनीकी कर्मचारियों के लिए हमेशा सकारात्मक रहे है इसलिए कर्मचारियों को भी अब दिखाना होगा कि वह सिर्फ अपनी मांगो के लिए धरना-प्रदर्शन ही नहीं करना जानता बल्कि किसी भी त्याग के लिए तैयार है। उर्जा मंत्री के जन्म दिवस पर रक्तदान जैसा पुण्य कार्य कर कर्मचारी इसका उदाहरण सरकार के समक्ष प्रस्तुत करेगे। जिला प्रवक्ता रमेश चैधरी ने बताया कि बैठक में जिले के विभिन्न उपखंडो से आए पदाधिकारियों से रक्तदान शिविर मंे भाग लेने वाले कर्मचारियों की सूची ली गई एवं शिविर में अधिक से अधिक कर्मचारी भाग ले सके, इसके लिए जिम्मेदारियां बांटी गई। बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र चैधरी, जिला महामंत्री गणपत प्रजापत, संगठन मंत्री प्रकाश विश्नोई ने अपने विचार रखते हुए कर्मचारियों को इस महा आहुति मंे भाग लेने का आव्हान किया। बैठक में मौजुद दर्जनों कर्मचारियों ने सैकड़ो की संख्या मंे इस शिविर में भाग लेने का आव्हान किया।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष लिखमाराम हुडा, चैनाराम सियाग, भीखाराम, बांकाराम, सह सचिव धनराजसिंह, कार्यालय मंत्री अनिल चैधरी, कोषाध्यक्ष राजेन्द्र सोनी, चैहटन से राजेन्द्रसिंह, सुभाष शर्मा, ठाकराराम, मुकेश चैहान, कन्हैयालाल, रविशंकर,रूगसिंह, अमजद खान, विनोद कुमार, अचलाराम, मूलसिंह, हरिकिशन सहित बड़ी संख्या में तकनीकी कर्मचारी मौजुद थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top