edvertise

edvertise
barmer

बालोतरा.पाउडर की बिल्टी, भारी थी अवैध शराब, पुलिस ने पकड़ा
पाउडर की बिल्टी, भारी थी अवैध शराब, पुलिस ने पकड़ा

मेगा हाईवे पर सड़ा गांव की सरहद में रविवार को आबकारी पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रेलर जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया। ट्रेलर में करीब एक हजार कर्टन अंग्रेजी शराब भरी हुई थी।


आबकारी पुलिस के अनुसार मेगा हाईवे पर सड़ा गांव के पास नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इस दौरान शाम करीब 4:30 बजे बालोतरा की ओर से आ रहे ट्रेलर को रुकवा तलाशी ली। इस पर ट्रेलर में अवैध अंग्रेजी शराब के कर्टन मिले। इस पर चालक गोमाराम पुत्र सूरजाराम बिश्नोई निवासी कागनाडा (धवा, जोधपुर) को दस्तयाब कर ट्रेलर को बाड़मेर कार्यालय ले जाया गया।


मिली पाउडर की बिल्टी

ट्रेलर की जांच में तीन ब्रांड की शराब पाई गई। चालक ने प्रांरभिक पूछताछ में अंबाला से सांचौर ट्रेलर पहुंचाने की बात स्वीकार की। वहीं ट्रेलर में अंबाला से अहमदाबाद तक पाउडर की बिल्टी मिली। चालक ने अंबाला से चुरू, नागौर, जोधपुर, कल्याणपुर, बालोतरा के रास्ते आने की बात स्वीकार की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।




ये रहे टीम में शामिल

कार्रवाई के दौरान बाड़मेर आबकारी निरीक्षक भंवरलाल चौधरी, आबकारी थाना बालोतरा जमादार धर्मपालसिंह, कांस्टेबल राजूराम, दयानंद, देवीसिंह व चालक हिम्मतसिंह शामिल रहे।




एक माह में दूसरी बड़ी कार्रवाई

आबकारी पुलिस की ओर से अवैध शराब के खिलाफ एक माह में दूसरी बड़ी कार्रवाई की। एक माह पूर्व कालूड़ी गांव के पास एक होटल पर खड़े ट्रक को पकड़ उसमें भरे 1800 कर्टन शराब बरामद किए थे। उस दौरान कार्रवाई की भनक लगने पर चालक फरार हो गया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top