edvertise

edvertise
barmer



लोहावट/जोधपुर टांके में मिला विवाहिता का शव, पिता ने कहा बेटी की जान ली

टांके में मिला विवाहिता का शव, पिता ने कहा बेटी की जान ली
लोहावट थाना क्षेत्र के सामराऊ गांव में घर के आगे बने टांके में शनिवार सुबह विवाहिता का शव मिला। घटना की जानकारी पर लोहावट पुलिस एवं पुलिस उप अधीक्षक मौके पर पहुंचे।




बाद में पुलिस ने शव को टांके से बाहर निकलवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। वहीं मृतका के पिता ने दहेज हत्या करने के आरोप का मामला दर्ज करवाया।

लोहावट थानाधिकारी दीपसिंह चौहान ने बताया कि मानसिंह पुत्र गजेसिंह निवासी देचू ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि उसकी लड़की फूलकंवर (20) की शादी 1 वर्ष पूर्व सामराऊ निवासी मानसिंह पुत्र गोरधनसिंह रावणा राजपूत के साथ हुई थी।




दो माह पहले फूलकंवर ने उसे फोन कर बताया कि उसके साथ सास व पति मारपीट करते है। तब वह सामराऊ आया तथा उन्हें समझाया।

11 मई को उसके पुत्री का फिर फोन आया कहा कि उसे वापस देचू ले जाओ नहीं तो ये लोग उसे मार देंगे। तब उसने कहा कि एक-दो दिन में आ रहा हूं। शनिवार को सुबह 6.30 बजे विशनसिंह का फोन आया व उसे सामराऊ बुलाया। आपकी बच्ची टांके में गिर गई। तब वह सामराऊ पहुंचा तो उसकी पुत्री का शव टांके में पड़ा था।

रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसके दामाद मानसिंह व पुत्री की सास ने मिलकर उसकी पुत्री को दहेज के लिए मार दिया।




यह लोग दहेज की मांग करते थे तथा अनपढ़ होने का ताना मारते थे। वही टांका में विवाहिता के शव मिलने की सूचना पर थानाधिकारी दीपसिंह चौहान, एएसआई कानाराम मेघवाल मय जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top