edvertise

edvertise
barmer



जबलपुर।मदर्स डे: मां-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, मां ने अपने प्रेमी से ही करवाया बच्ची का रेप
मदर्स डे: मां-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, मां ने अपने प्रेमी से ही करवाया बच्ची का रेप

दुनियाभर में रविवार को मदर्स डे मनाए जाने के पहले मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करती झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। जिला मुख्यालय की रहने वाली एक मां पर आरोप लगा है कि उसने अपने प्रेमी, पेशे से सिपाही को खुश करने के लिए उसे अपनी 9 साल की मासूम बेटी को भी सौंप दिया। सिपाही पिछले एक साल से मासूम से दुष्कर्म कर रहा था।




पिछले दिनों मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी मां और सिपाही दोनों को हिरासत में ले लिया है। गोरखपुर सीएसपी अंजू लता पटले ने बताया कि ग्वालियर रेत नाका निवासी एक व्यक्ति ने करीब दो साल पहले मोटरसाइकिल और टीवी के लिए लोन लिया था।




दवाइयों से जुड़ा काम करने वाला यह युवक अक्सर प्रदेश के बाहर ही रहता था। लोन से जुड़ा चेक बाउंस होने के कारण उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकला, जिसके बाद ग्वारीघाट थाने में पदस्थ सिपाही मयंक तिवारी वारंट लेकर युवक के घर गया। कई बार जाने पर भी आरोपी युवक घर में नहीं मिला, लेकिन इसी बीच युवक की पत्नी से सिपाही की दोस्ती हो गई।




उन्होंने बताया कि सिपाही और महिला के बीच पिछले डेढ़ साल से शारीरिक संबंध थे। इसी दौरान सिपाही ने महिला की नौ साल की बेटी पर भी गलत नजर रखना शुरु कर दिया। अपने प्रेमी को खुश करने के लिए आरोपी मां ने अपनी बेटी भी उसे सौंप दी, जिसके बाद सिपाही ने मासूम बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म किया।




एसपी ने बताया कि महिला पिछले दिनों अपने सात साल के बेटे के साथ अपने मायके गई और बच्ची अपने दादा-दादी के घर पर रुक गई। बच्ची ने पूरे घटनाक्रम के बारे में अपनी दादी को बताया, जिसके बाद दादा-दादी ने घटना की शिकायत बाल कल्याण समिति से की। मामला समिति के पास पहुंचते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top