edvertise

edvertise
barmer

बाड़मेर। न्याय आपके द्वार अभियान के तहत आज नौ स्थानों पर लगेगी लोक अदालत


बाड़मेर। न्याय आपके द्वार अभियान के तहत बुधवार को नौ ग्राम पंचायत मुख्यालयो पर राजस्व लोक अदालत शिविरो का आयोजन होगा। इस दौरान आमजन की राजस्व संबंधित मामलों का समाधान किया जाएगा।

जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि बुधवार को बाड़मेर उपखंड क्षेत्र की जालीपा ग्राम पंचायत, शिव उपखंड क्षेत्र में खबड़ाला, रतरेड़ी कला एवं बंधड़ा ग्राम पंचायत के लिए अटल सेवा केन्द्र खबड़ाला, बायतू उपखंड क्षेत्र में अटल सेवा केन्द्र ग्राम पंचायत सवाउ मूलराज, सिणधरी उपखंड क्षेत्र में नाकोड़ा एवं सिणधरी चारणान ग्राम पंचायत के लिए सिणधरी चारणान, धोरीमन्ना उपखंड क्षेत्र में बोर चारणान एवं डबोई ग्राम पंचायत के लिए अटल सेवा केन्द्र बोर चारणान, चौहटन उपखंड क्षेत्र में ढोक एवं धारासर ग्राम पंचायत के लिए अटल सेवा केन्द्र ढोक, सिवाना उपखंड क्षेत्र में मायलावास एवं मोतीसरा ग्राम पंचायत के लिए मायलावास ग्राम पंचायत, बालोतरा उपखंड क्षेत्र में उमरलाई एवं कांकराला ग्राम पंचायत मुख्यालय के अटल सेवा केन्द्र में
राजस्व लोक अदालत का शिविरो का आयोजन होगा। जिला कलक्टर नकाते ने बताया कि राजस्व लोक अदालतों के तहत आयोजित शिविरों में खाता विभाजन, सीमाज्ञान, पत्थरगढ़ी, नामान्तरकरण एवं राजस्व अभिलेख में रिकार्ड के शुद्धीकरण समेत विभिन्न कार्य मौके पर संपादित किए जा रहे है। इस दौरान विभिन्न विभागों की व्यक्तिगत लाभ योजनाओं से संबंधित कार्य भी निष्पादित होंगे। उन्होंने आमजन से शिविरो में उपस्थित होकर लाभांवित होने की अपील की है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top