edvertise

edvertise
barmer



सीकर लो भाई! पकड़ा गया ये कुख्यात बदमाश, नवलगढ़ में सड़क के किनारे इस हालत में ये अपराधी
लो भाई! पकड़ा गया ये कुख्यात बदमाश, नवलगढ़ में सड़क के किनारे इस हालत में ये अपराधी

नवलगढ़ के बसावा गांव से शुक्रवार देर रात राजा नामक बदमाश का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। पुलिस के अनुसार राजा को अपहरणकर्ताओं ने गाड़ी में बैठा लिया। अपहरणकर्ताओं ने करीब तीन घंटे तक उसे गाड़ी में ही पीटा। बताते हैं कि जब राजा बुरी तरह घायल हो गया तो उसे पीडब्लूडी के सामने फेंक कर चले गए। स्थानीय लोगों ने जब सड़क के किनारे किसी युवक को गंभीर हालत में पड़ा देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस उक्त युवक को अस्पताल ले आई, हालत गंभीर होने पर उसे सीकर जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। एसएचओ नवल किशोर मीना ने बताया दो दिन पहले भी घूमचक्कर में इस तरह की वारदात हो चुकी है। पुलिस के अनुसार यह मामला बदमाशों में वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है। उनका कहना है कि जिन लोगों ने राजा का अपहरण किया वह बेरी का कुंदन नामक बदमाश है। उसके साथ करीब एक दर्जन से अधिक लोग शामिल थे वह भी नामचीन अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि 24 घंटे में उक्त बदमाशों को पकड़कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।




रातभर छापेमारी, फिर भी खाली हाथ




पुलिस ने उक्त बदमाशों की धरपकड़ के लिए शुक्रवार रात को तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने हर जगह छापेमारी की। लेकिन इसके बाद उसके हाथ कुछ नहीं लगा। हर बार की तरह इस बार भी नतीजा ढाक के तीन पात ही रहा।




बदमाशों को जेल भेजने की मांग




स्थानीय लोगों ने कस्बे में बढ़ रहे अपराध की रोकथाम की मांग की है। उनका कहना है कि कस्बे में अपराध फैलाने वालों को जेल में डाल देना चाहिए। उन्होंने नवलगढ़ में शांति बनाए रखने की पुलिस प्रशासन से अपील की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले होटल में खाना खाने गया एक व्यापारी भी इन बदमाशों की मारपीट का शिकार हुआ था।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top