edvertise

edvertise
barmer

फावड़े से बेटे को काटकर भाग रहा था पिता, बेटी चीखी तो खुला मामला


बाराबंकी के त्रिवेदीगंज में शराब पीने के लिए रुपए देने से मना करने पर कलयुगी बाप ने सोमवार देर रात अपने बेटे की सोते समय फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी।

man murders his own son for money


महोबा निवासी परिवार लोनीकटरा थाना क्षेत्र में शायपुर शिदवी के पास ईंट भट्ठे पर मजदूरी के लिए झोपड़ी बना कर रह रहा है। फावड़े से भाई पर हमला कर भाग रहे पिता को देख कर मृतक की छोटी बहन के गुहार लगाने पर घटना की जानकारी हो सकी।




सूचना पर पुलिस ने मां की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है। महोबा के थाना चरखारी के गांव नौरंग निवासी अनिल (18) अपने पिता हरिप्रसाद, मां कर्पूरी, छोटी बहन रानी व भाई सोनू के साथ भट्ठे पर झोपड़ी बना कर रहता था।




पुलिस के मुताबिक, मिट्टी खोदने गुंथने से लेकर ईंट पाथने कर पूरे परिवार की कमाई को पिता हरीप्रसाद शराब के नशे में उड़ा देता था जिससे को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। बीते सोमवार शाम को भी हरीप्रसाद के रुपया मांगने पर परिवार में काफी विवाद हुआ।




जिस पर बेटे अनिल ने परिवार के साथ कहीं अलग जाकर मजदूरी करने का निर्णय किया तथा सामान आदि बांध लिया, लेकिन पिता ने अपनी नशाखोरी की आदत को सुधारने का भरोसा देकर परिवार को रोक लिया। रात को अनिल परिवार से अलग थोड़ी दूर पर स्थित खंडहर में अकेले सो रहा था।




इसी का फायदा उठा कर हरीप्रसाद ने अपने पुत्र अनिल के सिर व पेट पर फावड़े से कई वार कर सोते समय ही उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। इस दौरान शोर सुनकर जागी मृतक की छोटी बहन रानी ने पिता को भाई की हत्या करते हुए देख कर गुहार लगाई। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने मौके की जांच कर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top