edvertise

edvertise
barmer



जालोर  सांसद देवजी पटेल रविवार को संसदीय क्षेत्र के दौरे पर, विभिन्न सड़कों का करेंगे लोकापर्ण
जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल 14 मई, 2017 रविवार को संसदीय क्षेत्र के जसवंतपुरा एवं भीनमाल ग्रामीण क्षेत्र का दौरा करेंगे। दौरे के दौरान क्षेत्र में निर्मित विभिन्न सड़कों का लोकार्पण करेंगे।

सांसद पटेल रविवार को प्रातः 9.00 बजे पावली में सीआरएफ योजना से सुदृढीकरण कार्य रेवदर-जसवंतपुरा-भीनमाल-बागोडा-रंगाला-चैचवा फांटा, पीएमजीएसवाई योजना से निर्मित सड़क फेदाणी से खेतराज का गोलिया, मनोहरजी का वास से मनोहरजी का गोल, पहाडपुरा से भीलों की ढाणी एवं पंसेरी से मोका की ढाणी सड़क का उद्घाटन करेंगें।

सुबह 11.00 बजे नवापुरा चम्पावतान् में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से निर्मित नवापुरा चम्पावतान से किबला नाडी, कावतरा से धनजी की ढाणी, कावतरा से भीलो की ढाणी तथा जेतु से गिरधार नाडी सड़कों का लोकापर्ण करेंगे।

दोपहर 12 बजे जुंजाणी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पीएमजीएसवाई योजना में निर्मित सड़क जुंजाणी से भीलो की ढाणी, कालेटी से गिरधारी हकमा की ढाणी, जैसावास से जाल नाडी और चैनपुरा से भीलों की ढाणी सड़क का उद्घाटन करेंगे।

दोपहर 1.00 बजे ग्राम पंचायत सेवडी में सेवडी से मामा नाडी, राह से शेर खां की ढाणी, राह से लूूहारो की ढाणी, जेरण से डोयार नाडी एवं जेरण से ओमसिंह मालमसिंह की ढाणी सड़क का लोकार्पण करेंगे।

इस कार्यक्रम के दौरान सांसद पटेल के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं संगठन व पार्टी के पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top