edvertise

edvertise
barmer

जैसलमेर,मीणा ने जिला कलक्टर का कार्यभार संभाला


जैसलमेर, 08 मई। भारतीय प्रषासनिक सेवा के अधिकारी कैलाषचन्द्र मीणा ने सोमवार प्रातः जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट का कार्यभार ग्रहण कर लिया।
हाल ही में राज्य सरकार ने भारतीय प्रषासनिक सेवा के अधिकारी मीणा को जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट जैसलमेर के पद पर नियुक्त किया था। इसकी अनुपालना में उन्होंनें सोमवार प्रातः नये पद का कार्यभार ग्रहण कर लिया। उन्हें निवर्तमान जिला कलक्टर मातादीन शर्मा ने कार्यभार सौंपा।
मीणा इससे पूर्व अतिरिक्त आयुक्त खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग, जोधपुर विभाग प्राधिकरण में आयुक्त, परियोजना निदेषक ईजीएस तथा, नगर निगम कोटा में आयुक्त तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं दे चुकें है।
जिला कलक्टर मीणा ने बताया कि उनकी प्रथम प्राथमिकता सुचारू पेयजल आपूर्ति होगी ताकि गर्मीयों में लोगों को राहत मिल सकें। साथ ही पषुधन के लिए पेयजल तथा चारा मुहैया कराने भी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंनें बताया कि जिले में राजस्व अभियान न्याय आपके द्वार का सुचारू संचालन कर आमजन के कार्य मौके पर ही निपटाए जायेगें। मीणा ने बताया कि जैसलमेर में पर्यटन की अपार संभावनाएं है इसलिए इसे और अधिक विकसित करवाने के साथ-साथ कानून व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध करवाना भी उनकी प्राथमिकताओं में सुमार है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top