edvertise

edvertise
barmer

इस र‍िश्ते से था फैमि‍ली को इनकार, पुलिस ने थाने में ही करवा दी शादी

Couple Marriage In Police Station Meerut
मेरठ. यूपी के मेरठ में 2 साल तक चले प्रेम प्रसंग के बाद जब फैमि‍ली शादी के लिए तैयार न हुई तो प्रेमिका थाने जा पहुंची। लड़की ने प्यार की कहानी बताई तो पुलिस ने प्रेमी और दोनों के परिवारवालों को थाने बुला लिया। पुलिस ने दोनों पक्ष को समझाया और सभी के राजी होने के बाद थाने में ही शादी करवा दी।

लड़के की दूसरी जगह फिक्स हो गई थी शादी

- यह लव स्टोरी थोड़ी फिल्मी है। मेरठ के बिजौली गांव के रहने वाले सनी और प्रार्थना का अफेयर चल रहा था। करीब 2 साल तक चले इस अफेयर की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। इस दौरान सनी के परिजनों ने उसकी शादी हाथरस में तय कर दी। शुक्रवार को उसकी बरात जानी थी। शादी की खबर सुनकर प्रार्थना गुरूवार को एसएसपी जे. रविंद्र गौड के पास पहुंच गई, और पूरी कहानी बताई। इसके बाद एसएसपी ने महिला थाना प्रभारी कंचन चौधरी को मामले की जांच कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।

- शुक्रवार को कंचन चौधरी सनी के घर पहुंची। वहां बरात ले जाने की तैयारी चल रही थी। पुलिस को देखकर वहां हड़कंप मच गया। पुलिस को देख सनी घर से भाग गया। पुलिस ने सनी की मां को अपने साथ थाना ले आई। कुछ देर बाद सनी और अन्य परिजन भी थाने पहुंच गए।

दोनों पक्षों की रजामंदी से कराई शादी

- महिला थाने में जब दोनों पक्षों को आमने सामने बैठाकर बात की गई तो सभी शादी कराने के लिए राजी हो गए। जिसके बाद थाने में ही दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और एक दूसरे का मुंह मीठा किया।

- उधर, हाथरस में जिस लड़की से सनी की शादी होनी थी, उन्हें इस बात का पता चला तो झटका लगा। उन्होंने सनी के परिजनों से बात की। दोनों पक्षों में सहमति बनी कि अब सनी की जगह उसके छोटे भाई की बरात जाएगी

- महिला थाना प्रभारी कंचन चौधरी का कहना है कि शिकायत मिली थी। उसी के आधार पर जांच पड़ताल के बाद पूरा मामला सामने आया। दोनों पक्षों की रजामंदी से ही सनी और प्रार्थना की शादी कराई गई है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top