बुधवार, 3 मई 2017

बेंगलूरु।बीजेपी विधायक ने व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी महिलाओं की 50 अश्लील तस्वीरें, मांगी माफी



बेंगलूरु।बीजेपी विधायक ने व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी महिलाओं की 50 अश्लील तस्वीरें, मांगी माफी

बीजेपी विधायक ने व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी महिलाओं की 50 अश्लील तस्वीरें, मांगी माफीकर्नाटक में बीजेपी के एक विधायक ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में 50 से अधिक महिलाओं की न्यूड तस्वीरें पोस्ट कर दी। इस व्हाट्सएप ग्रुप के मेंबरों में कई विधायक, सीनियर अधिकारी और काउंसिलर शामिल हैं। हालांकि बाद में विधायक ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली।




मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक बेलगावी से बीजेपी विधायक महंतेश कवागागिमाथ ने बेलगामी मीडिया फोर्स के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप में महिलाओं की 50 न्यूड तस्वीरें की एक पीडीएफ पोस्ट कर डाली। जैसे ही यह तस्वीरें ग्रुप शेयर हुई तो ग्रुप बेंमरों में हड़कंप मच गया और कई सदस्यों ने ग्रुप को छोड़ दिया। कई सदस्यों ने इसकी कड़ी की।




विधायक को ग्रुप से हटाया

व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन महबूब मकंदर ने तुरंत महंतेश कवागागिमाथ को ग्रुप से हटा दिया। ग्रुप एडमिन महबूब का कहना है कि मैं विधायक को एक सभ्य नेता मानते थेे। मुझे नहीं पता कि उन्होंने यह तस्वीरें कैसे ग्रुप में भेज दी।




मांगी माफी

व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर विधायक महंतेश ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह सामग्री उस सयम दुर्घटनावश पोस्ट हो गई, जब मेरा फोन स्विच ऑफ करते समय हैंग हो गया। उन्होंने कहा कि उस सयम विमान में सफर कर रहा था। मैं घटना के माफी मांगता हूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें