edvertise

edvertise
barmer



जैसलमेर 41 वी जोधपुर रेंज खेलकूद एवं ड्यूटी मीट 2017 में टीमों एवं खिलाडियों का शानदार प्रदर्शन जारी
हैडबाॅल में जैसलमेेर ने जोधपुर कमिश्नरेट को फाईनल मंे पराजित किया

बाॅलीबाॅल पुरूष में सिरोही एवं जालोर पहॅूची फाईनल एवं महिला में जोधपुर व सिरोही पहूूॅची फाईनल

बास्केटबाॅल में जैसलमेर ने सिरोही को भारी अंतराल से पराजित किया


जैसलमेर  41 वी जोधपुर रेंज, खेलकूद एवं ड्यूटी मीट 2017 का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के बाद लगातार विभिन्न प्रतियोगिताआंे का आयोजन जारी है तथा मेहमान टीमों द्वारा अपने-अपने खेलों मेें शानदार प्रदर्शन किया जा रहा है। खिलाडियों द्वारा सम्पूर्ण खेलों एवं ऐथेलेटिक्स के अच्छे प्रदर्शन का लुत्फ उठाया जा रहा है। खिलाडियों के जोश के सामने जैसलमेर में तेज गर्मी भी हल्की पड गई है। समस्त खिलाडी समस्त खेल, खेल की भावना एवं अनुशासन व जोश से खेलों को प्रदर्शन कर रहे है।

आज खेलकूद एवं डयूटी मीट के दूसरे दिन कई ऐथेलेटिक्स एवं खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें खिलाडियों द्वारा काफी दमखम दिखाया गया।

ऐथेलेटिक्स में प्रदर्शन

10000 मीटर दौड पुरूष में अमलूराम जिला पाली ने प्रथम, घनश्याम जिला पाली एवं सरेश जिला बाडमेर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 10000 मीटर दौड महिला में पिंकी जिला जैसलमेर ने प्रथम एवं लहरों जिला जैसलमेर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

400 मीटर दौड पुरूष में संदीप जिला जोधपुर ग्रामीण ने प्रथम, किशनाराम जोधपुर ग्रामीण ने द्वितीय एवं जोगाराम जिला बाडमेर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर दौड महिला में पिंकी जिला जैसलमेर ने प्रथम, केशी जिला बाडमेर ने दूसरा एवं संगीता जिला जालोर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

लम्बीकूद पुरूष में किशनाराम जिला जोधपुर ग्रामीण ने प्रथम, संजीव कुमार जिला जालोर ने द्वितीय एवं सुनिल कुमार जिला जालोर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया गया। लम्बी कूद महिला में पारसी जिला जैसलमेर ने प्रथम, लेहरों जिला जैसलमेर ने द्वितीय एवं पतासी जिला जोधपुर ग्रामीण ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

त्रिपल जम्प (त्रिकूद) पुरूष में किशनाराम जोधपुर ग्रामीण ने प्रथम, सुनिल कुमार जिला जालोर ने द्वितीय एवं संजीव कुमार जिला जालोर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। त्रिपल जम्प (त्रिकूद) महिला में पूजा जोधपुर ग्रामीण ने प्रथम, पारसी जिला जैसलमेर ने द्वितीय एवं लहरों जिला जैसलमेर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।




ख्ेालों में प्रदर्शन

इसी प्रकार द्वारा रेंज की टीमों द्वारा खेलों में भी अच्छा प्रदर्शन किया। विभिन्न खेलों में से हैडबाॅल में जोधपुर कमिश्नरेट ने पाली को 15-03 से तथा जैसलमेर ने बाडमेर को 16-08 से हराकर फाईनल मे प्रवेश किया तथा फाईनल में जैसलमेर ने जोधपुर कमिश्नरेट को फाईनल में हराया।

फूटबाॅल में सिरोही ने जोधपुर कमिश्नरेट को 02-0 से, पाली ने बाडमेर को 03-02 से एवं जालोर ने जीआरपी जोधपुर को 02-0 से हराया।

बाॅलीबाॅल पुरूष में सिरोही ने बाडमेर को 02-0 सेट से, जालोर ने पाली को 02-0 सेट से हराकर फाईनल में प्रवेश किया। इसी प्रकार वाॅलीबाॅल महिला में जोधपुर ने जैसलमेर को 02-01 सेट से तथा सिरोही ने बाडमरे को 02-01 सेट से हराकर फाईनल में प्रवेश किया।

कब्बडी पुरूष में बाडमरे ने सिरोही को 23-16 से तथा कब्बडी महिला में जैसलमेर ने जालोर को 19-16 से पराजित किया।

हाॅकी में जोधपुर ग्रामीण ने सिरोह को 06-0 से तथा जीआरपी जोधपुर ने जालोर को 03-02 पराजित किया।

बास्केटबाॅल में जालोर ने पाली को 21-14 से तथा जैसलमेर की टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए सिरोही को 68-14 से हराकर एक तरफी जीत हासिल की।

41 वी जोधपुर रेंज, खेलकूद एवं ड्यूटी मीट 2017 का कल 10.05.2017 को अंतिम दिन है जिसके संबंध में कल साॅय 05 बजे पुलिस लाईन जैसलमेर में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा जिसके मुख्य अतिथि श्रीमान् अशोक राठौड, आईपीएस, पुलिस कमिश्नर, कमिश्नरेट जोधपुर होगे। जिनके द्वारा विजेताओं को पुरष्कार वितरित किये जायेगे।



0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top