edvertise

edvertise
barmer



चूरू ऑपरेशन रोमियोः चार दिनों में 40 से अधिक मनचले गिरफ्तार*



चूरू जिलामुख्यालय पर आवारा और मनचलों को नसीहत है कि अब चूरू महिला पुलिस की टीम से जरा बचकर रहें. आपणी सखी विंग और महिला हेल्प लाइन द्वारा एसपी राहुल बारहट के निर्देश पर शहर में एक बार फिर ऑपरेशन रोमियो शुरू हो गया है.

इस बार महिला पुलिस आवारा युवकों के खिलाफ पहले से अधिक सख्त नजर आ रही है. महिलाओं-युवतियों पर फब्तियां कसने वाले मनचलों को महिला पुलिस द्वारा बीच सडक पर उठक-बैठक लगवाई जा रही है, तो वहीं बदतमीजी करने पर थप्पड भी रसीद किया जा रहा है.

लेडिज मार्केट, कॉलेज, बस स्टैंड और सार्वजनिक पार्क के आसपास युवतियों और महिला के इर्द-गिर्द मंडराने वाले मजनुओं के साथ-साथ बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले युवकों के खिलाफ पिछले पांच दिनों से कार्रवाई जारी है.

 पांच दिनों में 40 से अधिक गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं. वहीं बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों को भी महिला पुलिस नसीहत दे रही है. चूरू महिला पुलिस के इस ऑपरेशन के बाद जहां एक तरफ मजनुओं में हड़कंप मच गया है वहीं आम लोगों ने राहत की सांस ली है.




दरअसल, एसपी राहुल बारहट को शहर में बढ़ रही आवारागर्दी को लेकर बार-बार शिकायतें मिलने के बाद ऑपरेशन रोमियो फिर से शुरू किया गया. महिला थाना एएसआई मनजीत कौर के नेतृत्व में सादा वर्दी में टीम का गठन किया गया और आवारागर्दी करने वाले युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू हो सकी.




मनजीत कौर का कहना है कि पुलिस की इस कार्रवाई से आवारा युवकों में खौफ देखा जा सकता है. यह अभियान केवल मनचलों के खिलाफ नहीं बल्कि बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले लोगों के खिलाफ भी है. यह अभियान लगातार जारी

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top