edvertise

edvertise
barmer


जैसलमेर, नरेगा कार्यो को 31 मई तक सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ पूर्ण कराने के दिये निर्देष
जैसलमेर, 10 मई। जिला कलक्टर कैलषचन्द्र मीणा ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देष दिए कि वे बकाया नरेगा कार्यो को आगामी 31 मई तक पूर्ण करने की हिदायत दी। उन्होंनंे मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान द्वितीय चरण के सफल आयोजन के संबंध में जिला स्तरीय अधिकारीगण को निर्धारित समयसीमा में सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान करते हुए कार्यो को अतिषीघ्र पूरा कर लेने पर जोर दिया।

बैठक के अवसर पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद नारायणसिंह चारण, विकास अधिकारी जैसलमेर धनदान देथा, सम सुखराम विष्नोई तथा सांकडा टीकमाराम चैधरी के साथ ही संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित थें। उन्होंनंे तीनो विकास अधिकारी को निर्देष दिए कि वे पीथोडाई, मोडरडी, प्रतापपुरा इत्यादि गांवों में अधूरे पडे कार्यो को अविलम्ब पूरा कराया जाना सुनिष्चित करावें। उन्होनें जल स्वावलंबन के तहत नया सिनावडा में लम्बित पडे अपूर्ण कार्यो को अतिषीघ्र सुसम्पन्न कराने के निर्देष दिए। उन्होंनंे पीएचईडी एवं कृषि विभाग तथा अन्य विभागों के लम्बित कार्यो को पूर्ण करने में परस्पर समझाईष कर शीघ्र पूर्ण करावें।

जिला कलक्टर मीणा ने वन, वाटरषेड के बकाया कार्यो को बेहतरीन ढंग से तत्काल प्रभाव से पूर्ण कर लेने के निर्देष दिए। उन्होंनें समय-समय पर फील्ड में जाकर कार्यो की गुणवता की जांच कर रिपोर्ट प्रेषित करने पर विषेष बल दिया।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी चारण ने बैठक में बिन्दुवार जानकारी दी एवं संबंधित अधिकारी को अधूरे कार्यो को निर्धारित समयसीमा में विभागीय मापदण्डों के अनुरूप पूर्ण करने की बात कही।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top