edvertise

edvertise
barmer



अजमेर राजस्व लोक अदालत अभियानः न्याय आपके द्वार 2017

शिविरों में 51 प्रकरणों का हुआ निस्तारण


अजमेर 08 मई । राजस्व लोक अदालत अभियान- न्याय आपके द्वार के तहत अजमेर जिले में आयोजित शिविरों में सोमवार को 51 प्रकरणों का निस्तारण कर आमजन को राहत प्रदान की गई।

अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रभारी अधिकारी लोक अदालत श्री किशोर कुमार ने बताया कि अजमेर उपखण्ड क्षेत्रा के अजयसर गांव में खातेदारी घोषणा, नामांकन अपील के एक-एक, इजराय के दो, पत्थरगढी के 4 एवं 3 अन्य प्रकरणों सहित 11 प्रकरणों का निस्तारण किया गया। केकड़ी के धूंधरी में खातेदारी घोषणा के 6, स्थायी निषेधाज्ञा के एक, रास्ते के 3, सरवाड़ के बोराड़ा में विभाजन एवं रास्ते के एक-एक, खातेदारी घोषणा के दो, अन्य प्रकरण 4, किशनगढ़ के छोटा लाम्बा में खाता दुरस्ती के 3, विभाजन एवं इजराय के एक-एक, अन्य प्रकरण दो, मसूदा के श्यामगढ़ में खातेदारी के 3, अन्य 3, नसीराबाद के फारकिया में खातेदारी के एक, स्थाई निषेधाज्ञा एवं अन्य के दो-दो, रूपनगढ़ के पींगलोद में अन्य दो, टाॅडगढ़ के बड़ाखेड़ा एवं ब्यावर के रावतमाल में एक-एक प्रकरणों का निस्तारण किया गया।

पं. दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण पट्टा शिविर

जिले की 14 ग्राम पंचायतों में 1801 परिवारों को जारी किये गए आवासीय भूखड़ों के पट्टे


अजमेर 08 मई। राज्य सरकार के निर्देश पर आयोजित होने वाले दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण पट्टा शिविर में सोमवार को आयोजित शिविरों में नो पंचायत समितियों की 14 ग्राम पंचायतों में 1801 पट्टाहीन पात्रा परिवारों को आबादी भूमि के पट्टे बनाकर वितरित किये गए।

जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि सोमवार को आयोजित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण पट्टा शिविर में पंचायत समिति मसूदा की ग्राम पंचायत मसूदा में 83 एवं श्यामगढ़ में 51, पंचायत समिति जवाजा की ग्राम पंचायत रावतमाल में 130 एवं बडाखेड़ा मे ं221, पंचायत समिति भिनाय की ग्राम पंचायत देवलियाॅकला में 32 एवं बड़ली 101 , पंचायत समिति अंराई की बोराड़ा ग्राम पंचायत में 274, पंचायत समिति किशनगढ की ग्राम पंचायत बान्दरसिन्दरी में 105, पंचायत समिति पीसांगन की ग्राम पंचायत राजगढ़ में 60 एवं गोविन्दगढ़ में 115, पंचायत समिति सरवाड़ की हरपुरा ग्राम पंचायत में 217, पंचायत समिति श्रीनगर में ग्राम पंचायत कायड़ में 140 एवं अजयसर में 204 पात्रा परिवारों को आबादी भूमि के पट्टे बनाकर वितरित किये गए है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top