पाली, 13 मई 2017
कलेक्टर शर्मा ने किया पदभार ग्रहण, गौतम को दी विदाई
पाली, 13 मई 2017

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी सुधीर कुमार शर्मा ने शनिवार दोपहर को पाली जिला कलेक्टर के रूप में अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने अपना कार्यभार हाल ही में स्थानांतरित हुए भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी कुमार पाल गौतम से ग्रहण किया।

इसके बाद जिला कलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्ट्रेट के अधिकारियों व कर्मचारियों की ओर से समारोह आयोजित किया गया, जिसमें हाल ही में स्थानांतरित हुए भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी कुमार पाल गौतम को विदाई दी गई। इस मौके पर जिला कलेक्टर सुधीर कुमार शर्मा ने हाल ही में स्थानांतरित हुए जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम को साफा व माला पहनाकर अभिनंदन किया तथा स्मृति चिन्ह भी देकर विदाई दी।

इस अवसर पर जिला कलेक्टर सुधीर कुमार शर्मा ने आईएएस कुमार पाल गौतम के जिला कलेक्टर के कार्यकाल में पाली जिले में किए गए कार्यों की सराहना की तथा कहा कि उनके कार्यों को आगे भी जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि आगे भी पाली जिले में उनकी टीम द्वारा अच्छा कार्य किया जाएगा। इस मौके पर भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी कुमार पाल गौतम ने कहा कि उनकी सफलता का श्रेय पाली जिले के अधिकारियों व कर्मचारियों की टीमवर्क को जाता है। उनके द्वारा किए गए कार्यों से ही पाली जिले को राज्य में अलग ही पहचान प्राप्त की। कार्यक्रम में अतिरिक्त जिला कलेक्टर भागीरथ विश्नोई, यूआईटी सचिव डॉ. बजरंगसिंह चौहान ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर सीएमएचओ डॉ. एसएस शेखावत, जिला कोषाधिकारी मनोज कुमार, जिला रसद अधिकारी विनय कुमार, हरीशचन्द्र पारीक, कमल प्रकाश शर्मा, ईश्वरचंद पारीक, डीप्टी सीएमएचओ विकास मारवाल, जिला प्रशिक्षण केंद्र के प्रधानाचार्य केसी सैनी, डीपीएम भवानीसिंह, हेमंत व्यास, जब्बरसिंह, जिला आईईसी समन्वयक नंदलाल शर्मा सहित कलेक्ट्रेट के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। इधर, चिकित्सा विभाग की ओर से सीएमएचओ डॉ. एसएस शेखावत के नेतृत्व द्वारा जिला कलेक्टर सुधीर कुमार शर्मा का स्वागत किया गया तथा आईएएस कुमार पाल गौतम का अभिनंदन कर विदाई दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top