edvertise

edvertise
barmer

बाड़मेर कांंस्टेबल ने नहर में कूद कर दी जान, 1 माह पहले पत्नी ने दो बच्चों के साथ की थी आत्महत्याbhaskar.com, breaking news, first news, rajasthan, rajasthan latest news
सांचौर (जालौर)।पत्नी के अपने दो बच्चों सहित आत्महत्या करने के एक माह बाद कांस्टेबल दशरथ सिंह ने गुरुवार तड़के नर्मदा मुख्य नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। वह स्थानीय पुलिस थाने में तैनात था। पुलिस ने उसका शव नहर से निकलवाया। जानिए क्या है मामला ....

- बाड़मेर के गांधीनगर निवासी दशरथ सिंह पुत्र रूगनाथ सिंह (29) स्थानीय पुलिस थाने में तैनात था। दशरथ बीती रात को पालड़ी की सरहद में नर्मदा मुख्य कैनाल में कूद गया। इसका पता चलने पर सांचौर पुलिस ने दशरथ का शव गुरूवार सुबह नहर से निकलवाया।

- पुलिस ने शव को स्थानीय मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक फाऊलाल मीणा सहित पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे।

एक माह पहले पत्नी ने की थी आत्महत्या

- दशरथ की पत्नी ने एक माह पहले ही टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। दशरथ की पत्नी मधुकंवर ने अपने बेटे मोती सिंह (2) व बेटी लक्षिता (5) के साथ एक अप्रैल को टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

- इसके बाद दशरथ ड्यूटी पर लौटा था, लेकिन वह काफी उदास रहता था।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top