edvertise

edvertise
barmer



जयपुर/दौसा.शराब से धुत पति ने पत्नी को लात-घूंसों से पीटा, रोड़ पर दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से गोदा, SMS में भर्तीशराब से धुत पति ने पत्नी को लात-घूंसों से पीटा, रोड़ पर दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से गोदा, SMS में भर्ती


राजस्थान में एक ओर जहां महिलाएं शराबबंदी कराने के लिए आए दिन विरोध प्रदर्शन कर रही हैं, वहीं उसे पीने वाले लोगों का दैत्यरूप सामने आने लगा है। यहां एक पत्नी को अपने ही पति की लंबी उम्र की कामना करना एवं शराब से दूर कराना भारी पड़ गया। पति की ऐसी क्रूरता शायद पहले नहीं देखी गई...




दौसा में पति ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पत्नी को चाकू से गोदा

संवाददाता ने बताया कि, पति की लंबी उम्र की कामना के लिए दौसा में एक महिला ने चौथ का व्रत रखा। व्रत खोलने के लिए चांद उगने तक पति का इंतजार किया, देर रात जब पति शराब के नशे मंे लौटा तो किसी बात को लेकर विवाद हो गया।




एसएमएस अस्पताल मंे किया जा रहा इलाज

बस फिर क्या था पति ने पहले तो पत्नी को लात-घूंसों से पीटा और उसके बाद चाकू लेकर उसके पीछे दौड़ा। पत्नी जान बचाने के लिए घर के बाहर तक दौड़ गई लेकिन पति नहीं माना और उसकी पीठ पर चाकू मारा दिया। पीडि़ता की हालत गंभीर है। जयपुर के एसएमएस अस्पताल मंे उसका इलाज जारी है। मामले की जांच दौसा की कोतवाली थाना पुलिस कर रही है। शिवानी के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को शिकायत दी है। साथ ही एसएमएस अस्पताल की चौकी में भी बयान दर्ज कराए हैं।




कुछ महीने पहले ही हुई शादी

कोतवाली पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात किसी ने झालरा का बांस क्षेत्र से फोन कर सूचना दी कि एक युवती खून से सनी हालत में सड़क पर पड़ी है। पुलिस दौड़ी और फोन करने वाले की मदद से उस जगह तक पहुंची, जहां यह वारदात हुई। जानकारी जुटाने पर पता चला कि घायल युवती का नाम शिवानी है। उसकी कुछ महीने पहले ही स्थानीय निवासी ऋिषी से शादी हुई है।




पुलिस ने ऋिषी के घर जाकर पूछताछ करनी चाही तो वहां पर कोई नहीं मिला। इस बीच पुलिस शिवानी को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन खून अधिक रिस जाने के कारण उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। शिवानी की स्थिति गंभीर है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top