edvertise

edvertise
barmer

FB पर प्यार के बाद BF ने शादी से किया इनकार तो गया जेल, अब ऐसे हुई शादी
धनबाद/कहलगांव.तीन माह से यौन शोषण के मामले में धनबाद जेल में बंद NTPC के इंजीनियर रितेश की शादी आरोप लगाने वाली प्रेमिका सुदीप्ति कुमारी से बुधवार को कोर्ट मैरिज हुई है। जेल पुलिस ने आरोपी को कड़ी सुरक्षा में धनबाद रजिस्ट्री कोर्ट लाया। आरोप लगाने वाली महिला पुलिस के साथ रजिस्ट्री ऑफिस पहुंची। बता दें कि साल 2012 में लड़की और आरोपी रितेश एक ही कॉलेज से पढ़े हैं लेकिन दोनों की मुलाकत फेसबुक से हुई थी। चैटिंग से बात डेटिंग तक जा पहुंची थी। दोनों ने NTPC सेंटजोसफ में की थी पढ़ाई...

- रजिस्ट्रार संतोष कुमार गुप्ता ने कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद जोड़ों को शपथ (ओथ) दिलाई। कोर्ट मैरिज के बाद रितेश को फिर जेल ले जाया गया।

- बताते चलें कि मामले की सुनवाई के दौरान युवक ने प्रेमिका के साथ शादी करने की हामी भरी थी।

- इसके बाद धनबाद रजिस्ट्री ऑफिस में शादी के लिए आवेदन दिया गया था। नियमानुसार आवेदन दिए जाने के बाद 90 दिनों के अंदर कोर्ट मैरिज का प्रावधान है।

- जेल जाने के बाद युवक का होश ठिकाने आ गया और उसने प्रेमिका के साथ शादी करने के लिए हामी भर दी।

गवाह बने लड़की के पिता और लड़के की मां

- लड़के की मां अनिता देवी और लड़की के तरफ से पिता हराधन मोहली कोर्ट मैरिज के गवाह बने। कैदी की शादी की बात जंगल में आग की तरह फैल गई।

- इस दौरान कोर्ट में प्रेमी-प्रेमिका को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गए। शादी के बाद पूरे दिन मामले की चर्चा होती रही।

- बता दें कि NTPC के इलेक्ट्रिक विभाग में काम करने वाले रितेश के पिता एच मुहाली की काम के दौरान गिरकर हो गई थी।

- इसके बाद अनुकंपा के आधार पर उसे नौकरी मिली थी। लड़की ने बताया कि वो और रितेश साथ-साथ एनटीपीसी के सेंटजोसफ स्कूल में पढ़े थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top