edvertise

edvertise
barmer


बालोतरा दुकान में चोरी की नीयत से घुसे युवक को भीड़ पीटती रही, नहीं पहुंची पुलिस 
केंद्रीय बस स्टैंड इलाके में दो दिन में हुई तीन चोरी, चोर के कपड़े उतारे, बाल काटे 

नयाबस स्टैंड स्थित दुकानों में गत दो दिनों में हुई सिलसिलेवार चोरियों से आक्रोशित दुकानदारों ने रविवार को चोरी की नीयत से दुकान में घुसे एक युवक की जमकर पिटाई की। इसके बाद युवक मौका देखकर भागा तो लोगों ने पीछा कर उसे फिर पीटा। करीब एक घंटे तक चले इस घटनाक्रम पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। मारपीट से बेसुध हुए युवक को राह चलते लोगों ने बचाकर पुलिस को इत्तला दी, लेकिन पौन घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद लोगों ने इसे पुलिस थाने ले जाकर सुपुर्द किया। 
केन्द्रीय बस स्टैण्ड के समीप स्थित एक किराणा दुकान संचालक रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे खाना खाकर समीप के दुकान में गया। इस दौरान एक युवक चोरी की नीयत से दुकान में घुसा, वह गल्ला खोलकर रुपए निकाल रहा था, तब तक दुकानदार वापस गया। उसने युवक को चोरी करते देख पकड़ लिया। शोर करने पर आस-पास के दुकानदार राह चलते लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने युवक को दुकान में बंद कर कपड़े उतारे और बाल काटकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान युवक मौका देखकर नग्न अवस्था में ही बीपीएल आवासीय कॉलोनी की ओर भागने लगा तो भीड़ ने उसका पीछा कर पकड़। और मारपीट की तो वह बेसुध होकर कूड़े के ढेर में लेट गया।बाद में राहगीरों ने युवक को थाने पहुंचाया। 
दो बार फोन किया, पौन घंटे तक नहीं पहुंची पुलिस नयाबस स्टैंड शहर का सबसे व्यस्ततम इलाका माना जाता है। रविवार दोपहर को चोरी की नियत से घुसे युवक के साथ करीब एक घंटे तक भीड़ ने मारपीट की। इस दौरान पुलिस को दो बार फोन किया गया, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। करीब पौन घंटे के इंतजार के बाद पुलिस नहीं पहुंची तो राहगीरों ने नग्न अवस्था में घायल युवक को टैक्सी में डालकर थाने लाए। जहां उसे बाजार से नए कपड़े मंगवाकर पहनाए गए बाद में नाहटा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। 


पूछताछमें बताया 4 युवक और थे साथ 
घायलयुवक को थाने लाया तो प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि उसका नाम राजू भील और वह बिठूजा का रहने वाला है। रविवार दोपहर को उसके साथ चार युवक और थे। इन लोगों ने पहले शराब पी। बाद में वह दुकान में कुछ सामान लाने गया था। मारपीट की घटना के बाद युवक को नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो उसने अपना नाम खेताराम पुत्र सताराम भील निवासी थापन होना बताया। इस पर पुलिस ने फोन पर परिजनों से बात की तो युवक का सही पता चल पाया। घटनाक्रम के दौरान युवक ने बार-बार अपना नाम और पता अलग बताया। बाद में पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू की। 
चोरी की वारदातों से परेशान दुकानदार केंद्रीयबस स्टैंड स्थित दुकानों में दो दिन में तीन चोरी की वारदातें घटित हुई है। शनिवार देर रात बस स्टैंड में रोडवेज बस खड़ी कर चालक छत पर सो गया। रात में चोरों ने चालक का मोबाइल, लाइसेंस, 300 रुपए बैग चुरा लिए। इसके बाद बस स्टैंड के विश्राम गृह की पीछे की खिड़की से अंदर घुसे चोरों ने अंदर सो रहे कंडक्टर का मोबाइल, टिकटें, मशीन चार्जर 1285 रुपए नकद चुरा लिए। इस संबंध में रोडवेज फलौदी आगार के परिचालक पृथ्वी सिंह पुत्र कुंभसिंह राजपूत निवासी तेना ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। इससे पहले शनिवार दिन को बस स्टैंड के बाहर एक किराणा की दुकान में चोरी कर 3 हजार रुपए नकद चुरा लिए। दो दिन में हुई चोरी की वारदातों से दुकानदारों में आक्रोश है। 
बालोतरा . थाने में घायल युवक को लाने के बाद पूछताछ करती पुलिस। 
बालोतरा. मारपीट के बाद युवक को पुलिस थाने ले जाते लोग। 

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top