edvertise

edvertise
barmer

पति का मर्डर करवाने वाली पत्नी की ये है पूरी कहानी, कुछ ऐसे करती थी प्रेम का इजहार
Conspiracy was done to kill husband in Sadulpur, #Breakingnews, #latest news, News, rajasthan news, #rajasthan, rajasthan latest news,  dainik bhaskar, Breaking news, jaipur news live, jaipur news hindi news paper, love,  crime news, jaipur news update, bhaskar.com, hindi news, daily news in jaipur, today news in jaipur, jaipur news hindi, jaipur local news, jaipur news latest, jaipur news live, jaipur newspaper, Masala news

सादुलशहर. प्रेमी के हाथों अपने पति की हत्या करवाने वाली पत्नी को अपने इस घिनौने काम का कोई पछतावा नहीं है। पत्नी और उसके आशिक की साजिश का शिकार बने पति का मोर्चरी रूम में पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। यह है पूरा मामला...

- गंगानगर में सादुलशहर के रहने वाले भंवरलाल कुम्हार शव का जैसे ही उसके घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। शव को दाह संस्कार के लिए श्री कल्याण भूमि ले जाया गया। यहां अंतिम संस्कार कर दिया गया।

- मृतक भंवरलाल के बूढ़े माता-पिता सावित्री एवं लालचंद सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

-मां सावित्री ने रोते हुए कहा कि उसकी बहू सुनीता और अन्यों को फांसी पर लटकाया जाए। तब उसकी आत्मा को शांति मिलेगी।

- इन्होंने बताया कि भंवरलाल की पहली पत्नी की मौत हो जाने के कारण दूसरी शादी आरोपी सुनीता के साथ की गई थी। पहली पत्नी की दो लड़कियां थी, जिसमें से एक की शादी कर दी गई थी। दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी की दूसरी लड़की की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। इसका रहस्य अभी तक नहीं खुल पाया है।

मृतक के भाई ने दर्ज करवाया मामला




- सीआई भूपेंद्र सोनी ने बताया कि इस मर्डर कांड में मृतक की पत्नी सुनीता, उसका प्रेमी धर्मपाल पुत्र जसवंत जाट एवं एक अन्य शंकरलाल पुत्र कृष्ण जाट जो कि गांव धींगतानिया के रहने वाले हैं तथा आपस में चचेरे एवं मौसेरे भाई हैं के खिलाफ भंवरलाल कुम्हार की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। केस मृतक भंवरलाल के भाई दलीप कुम्हार ने दर्ज करवाया है।

ड्राइवर से अवैध संबंध बना घटना का कारण

- सीआई ने बताया कि आरोपी सुनीता ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि उसके घर गांव धींगतानिया निवासी धर्मपाल जाट जो कि उनका ड्राइवर है का घर आना-जाना था। इस दौरान उसके धर्मपाल से अवैध संबंध स्थापित हो गए थे। अब वे दोनों आपस में शादी कर जीवन यापन करने की चाह में भंवरलाल को मार्ग से हटाना चाहते थे।

शराब पिलाता रहा, प्रेमिका से करता रहा प्रेमालाप और कर दी हत्या

- इसको अंजाम देने के लिए 28 मार्च शाम साढ़े सात बजे धर्मपाल उसके घर बोलेरो लेकर आया। इस दौरान उसके साथ शंकरलाल भी था। इन्होंने भंवरलाल को बोलेरो में बैठाया और ले गए। रास्ते में भंवरलाल को खूब शराब पिलाई गई। इस दौरान धर्मपाल अपनी प्रेमिका सुनीता से फोन पर प्रेमालाप करता रहा।

- अंत में भंवरलाल की हत्या कर शव इंदिरा गांधी नहर के मसीतांवाली हैड पर फेंक देने की सूचना धर्मपाल ने सुनीता को दी। इसके बाद धर्मपाल उसी रात एक बजे उसके घर आ गया। दूसरा आरोपी शंकर अपने घर चला गया।

देवर के साथ आकर करवाई थी गुमशुदगी दर्ज

- अगले दिन सुनीता ने 29 मार्च को उसने अपने देवर दलीप को साथ लेकर पुलिस थाना में भंवरलाल की गुमशुदगी दर्ज करवाई।

- सीआई ने बताया कि मृतक के परिजनों एवं मोहल्ले के लोगों ने सुनीता एवं अन्य दो-तीन लोगों की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में बताया तथा हत्या करने की आशंका जताई।

- इस पर पुलिस ने इन तीनों को राउंडअप कर पूछताछ शुरू की तो तीनों टूट गए और घटना का खुलासा कर दिया। इन्हीं की निशान देही पर भंवरलाल का शव लखूवाली हैड से बरामद किया गया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top