edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर बदला लेने के लिए अपनाया ये रास्ता, शादी से लौट रहे युवकों पर तलवार-लाठियों से किया हमला
बदला लेने के लिए अपनाया ये रास्ता, शादी से लौट रहे युवकों पर तलवार-लाठियों से किया हमला

छात्रावास में मारपीट का बदला लेने के लिए बोलेरो कैम्पर में सवार युवकों ने पीपाड़ शहर थानान्तर्गत खारिया खंगार के पास शादी समारोह से लौट रहे युवकों पर हमला कर दिया। एक युवक का सिर फट गया। जबकि दूसरे के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। हमलावरों ने स्कॉर्पियो में भी जमकर तोडफ़ोड़ की।




पुलिस के अनुसार सोयला निवासी बाबूलाल सारण, देवेन्द्र, नरेश, रामभरोस, राजेन्द्र, हर्ष जाट व रामचन्द्र शनिवार देर रात नागौर के गोटन में मित्र के शादी समारोह में भाग लेने के बाद स्कॉर्पियो से जोधपुर लौट रहे थे। खारिया खंगार से चार-पांच किमी दूर पहुंचने पर पीछे से बोलेरो कैम्पर आई और स्कॉर्पियो को आगे आकर रोकी। लोहे के पाइप, तलवार, लाठियां लेकर दर्जनभर युवक बोलेरो से उतरे और स्कॉर्पियो में सवार युवकों पर हमला कर दिया। आरोप है कि महादेव चौधरी ने बाबूलाल सारण पर तलवार से वार कर दिया। अन्य युवकों ने देवेन्द्र व दूसरे युवकों पर वार किए।




स्कॉर्पियों में की जमकर तोडफ़ोड़




इतना ही नहीं आरोपियों ने स्कॉर्पियो में भी जमकर तोडफ़ोड़ की। तभी पीछे से अन्य युवक वहां आए और बीच-बचाव किया। हमले में घायल बाबूलाल व देवेन्द्र को नजदीक के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से मध्यरात्रि उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया। घायलों की तरफ से मूलत: जालखा हाल केबीएचबी निवासी दिलीप चौधरी ने महादेव चौधरी, रामचन्द्र जलवानिया, दिनेश, ज्ञानप्रकाश, राजेश, धर्मेन्द्र व पांच-छह अन्य के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज करवाया। हमले में घायल बाबूलाल पुत्र लूम्बाराम सारण तेजा छात्रावास में रहता है।




एक माह पहले तेजा हॉस्टल की थी मारपीट




लाचू कॉलेज के छात्र महादेव चौधरी से गत 26 मार्च को शिप हाउस के पास वीर तेजा छात्रावास में मारपीट की गई थी। इस संबंध में नागौरी गेट थाने में दूदाराम, चूनाराम, हर्ष व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। इस मारपीट का बदला लेने के लिए आरोपियों ने हमला किया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top