edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर मौसेरे भाई ने नशीला ज्यूस पिला युवती की फोटो खींची, ब्लैकमेल कर किया शोषणमौसेरे भाई ने नशीला ज्यूस पिला युवती की फोटो खींची, ब्लैकमेल कर किया शोषण


बनाड़ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को नशीला ज्यूस पिलाकर मौसेरे भाई ने पहले अश्लील फोटो खींची और फिर उस आधार पर ब्लैकमेल कर डेढ़ साल तक देह शोषण किया। जबरन विवाह करने के बाद बतौर पत्नी साथ रहने को नोटिस भेजने पर पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ बनाड़ थाने में मामला दर्ज करवाया।




पुलिस के अनुसार बाईस वर्षीय युवती ने कोर्ट में पेश इस्तगासे के जरिए पाली जिले में बगड़ी निवासी हुकमदास वैष्णव के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि नवम्बर 2015 में वह मौसी के घर किसी शादी समारोह में भाग लेने बगड़ी गई थी, जहां आरोपी उसे कपड़े दिखाने कमरे में ले गया। उसे ज्यूस पिलाया। जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर वह नग्नावस्था में थी। आरोपी ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए थे। उसने इनको सार्वजनिक करने की धमकी दी।




जबरन बनाया पत्नी और करता रहा खोटा काम

वह शादी से घर लौट आई। कुछ दिन बाद आरोपी कार लेकर आया और फोटो परिजन को दिखाने की धमकी देकर जबरन साथ चलने को विवश किया। वह उसे बेंगलूरू ले गया, जहां उसे दो-तीन माह रखा। वह उससे खोटा काम करता रहा। इतना ही नहीं, आरोपी ने खाली कागजों पर दस्तखत करवाकर युवती से शादी भी कर ली। फिर वह जोधपुर आ गई। गत दिनों आरोपी ने हिन्दू विवाह अधिनियम के तहत उसको नोटिस भेजा। जिसमें बताया कि वह उसकी पत्नी है और उसे साथ रहना होगा। तब पीडि़ता ने परिजन को अवगत कराया और एफआईआर दर्ज कराई।




दीवार फांद छत पर पहुंचा, दुष्कर्म का प्रयास

उधर, डंगियावास थानान्तर्गत बिसलपुर गांव में दीवार फांदकर छत पर पहुंचे एक व्यक्ति ने सो रही महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। पीडि़ता ने बताया कि शुक्रवार रात वह छत पर सो रही थी। तभी कानाराम पुत्र फूसाराम जाट वहां आया और सो रही महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला जाग गई व चिल्लाकर खुद को बचाया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top