रविवार, 2 अप्रैल 2017

दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल

दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल

दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेलराजस्थान में जालोर की करड़ा पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता हुकमसिंह राव को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया.

हुकमसिंह राव भाजपा किसान मोर्चा में प्रदेश सदस्य हैं. पीड़िता ने भाजपा नेता सहित तीन लोगों पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद से ही भाजपा नेता हुकमसिंह राव फरार चल रहा था.

पुलिस ने आरोपी हुकमसिंह को हिरासत में 15 घंटे की लम्बी पूछताछ के बाद शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने भाजपा नेता राव की कॉल डिटेल खंगाली, जिसमें सामने आया कि आरोपी भाजपा नेता राव लम्बे समय से पीड़िता के सम्पर्क में था. पुलिस को मोबाइल में एसएमएस भी मिले हैं. शुक्रवार देर तक एएसपी जसाराम बोस ने भी आरोपी राव से लंबी पूछताछ की, जिसके बाद शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया.एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया की युवती ने तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप की एफआईआर पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से ही पुलिस भाजपा नेता हुकमसिंह राव की तलाश कर रही थी. साथ ही उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक एक युवक का नाम फर्जी पाया गया. वहीं दूसरे युवक की भूमिका भी नहीं मिली, ऐसे में अब भाजपा नेता से पूछताछ के बाद पुलिस मामले की पूरी सच्चाई का खुलासा करेगी.गौरतलब है कि भाजपा नेता हुकमसिंह राव क्रेडिट कार्ड की क्लोन तैयार कर करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में पहले भी गुजरात में जेल जा चुके हैं, लेकिन उस समय आरोपी राव भाजपा में किसी भी पद पर नहीं थे. उस समय आरोपी राव नाइजीरियाई गैंग के सम्पर्क में आने के बाद विदेशों से डाटा चोरी कर क्रेडिट कार्ड की क्लोन बनाकर धोखाधड़ी का नेटवर्क चलाया करते थे.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें