edvertise

edvertise
barmer



मुंबई।विनोद खन्ना हुए पंचतत्व में विलीन, श्रद्धां‍जलि देने पहुंचे बॉलीवुड के कई कलाकार

अपने जमाने के बेहतरीन कलाकार रहे विनोद खन्ना के निधन के बाद अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उनके घर पहुंचने लगी। जिसमें कलाकार से लेकर लेकर राजनेता भी शामिल रहे। विनोद खन्ना का पिछले काफी दिनों से मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में इलाज चल रहा था।

विनोद खन्ना हुए पंचतत्व में विलीन, श्रद्धां‍जलि देने पहुंचे बॉलीवुड के कई कलाकार




विनोद खन्ना का पार्थिव देह को अंतिम संस्कार के लिए वर्ली के श्मशान घाट परल लाया गया। जहां बॉलीबुड के कई दिग्गज सितारे उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे। विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार के दौरान उनके नके बेटे अक्षय खन्ना भी वहां दिखें। जहां उनको मुखाग्नि दी गई।










Follow

ANI
✔@ANI_news



Mumbai: Akshay Khanna, Abhishek Bachchan and Randeep Hooda at #VinodKhanna 's funeral in Worli
5:38 AM - 27 Apr 2017

4141 Retweets
121121 likes










पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए उनके निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि विनोद खन्ना हमेशा एक बेहतरीन कलाकार, समर्पित नेता और एक अच्छे इंसान के रुप में याद किए जाएंगे।







Follow

Narendra Modi
✔@narendramodi



Will always remember Vinod Khanna as a popular actor, dedicated leader & a wonderful human. Pained by his demise. My condolences.
1:43 AM - 27 Apr 2017

4,7694,769 Retweets
17,16017,160 likes










उनके अंतिम दर्शन के दौरान सदी के महानाय अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभि‍षेक बच्चन के साथ मौजूद रहे तो वहीं ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, कबीर बेदी, दिया मिर्जा भी देखी गईं। जहां विनोद खन्ना के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है तो वहीं जब इस बात की खबर अमिताभ बच्चन को हुई तो वह अपना सारा काम रद्द कर दिया।










Follow

ANI
✔@ANI_news



Mumbai: Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan at #VinodKhanna 's funeral
5:12 AM - 27 Apr 2017

2121 Retweets
136136 likes










विनोद खन्ना के निधन की जानकारी उनके पारिवारिक सूत्रों से हुई। जानकारी के मुताबिक, वह पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे। इसी वजह से उन्हें पिछले कई दिनों से गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती थे। जहां उनका निधन हो गया।









गौरतलब है कि साल 1997 और 1999 में वे दो बार पंजाब के गुरदासपुर क्षेत्र से भाजपा की ओर से सांसद चुने गए। 2002 में वे संस्कृति और पर्यटन के केन्द्रिय मंत्री भी रहे। केवल 6 माह बाद ही उनको अति महत्वपूर्ण विदेश मामलों के मंत्रालय में राज्य मंत्री बना दिया गया। साथ ही 1999 में उनको फिल्मों में उनके 30 वर्ष से भी ज्यादा समय के योगदान के लिए फिल्मफेयर के लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top