edvertise

edvertise
barmer

रेड पड़ी तो लड़की को छिपा दिया संदूक में, फिर ऐसे मुंह ढककर निकली वो
Police raid at gorakhpur

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में कैंट पुलिस ने रविवार दोपहर मोहद्दीपुर सिंधी कॉलोनी के एक मकान में छापेमारी की। यहां संदूक में छिपाकर रखी गई एक युवती को बरामद किया। पुलिस ने इसी मकान से एक युवक को भी अरेस्ट किया है जो उस युवती को साथ लेकर कुछ देर पहले इस मकान पर पहुंचा था। मकान मालिक और उसकी पत्नी को भी हिरासत में लिया गया है। खास बात ये है कि उसके साथ उसकी 11 साल की बेटी भी है। 500-700 का लेते थे चार्ज...

- सभी से महिला थाने में पूछताछ चल रही है। बताया जा रहा है कि बलवंत नाम का एक आदमी करीब 15 साल पहले कहीं से आकर सिंधी कॉलोनी में मकान खरीदकर रहने लगा।

- उसके घर पर आए दिन पुरुषों के साथ महिलाओं और युवतियों का आना-जाना लगा रहता था। पूछने पर दंपत्ति अपने घर आने वाले युगल को अपना रिश्तेदार बताते थे।

- मोहल्ले के लोगों ने इन पर नजर रखनी शुरू की तो दिन में ये काम कुछ दिनों के लिए बंद हो गया।

- लोगों का कहना है कि महिला और उसका पतिलड़के-लड़कों को अपने घर पर जगह मुहैया कराता था। इसके लिए 500-700 रुपए प्रति घंटा चार्ज करते थे।

ऐसे पकड़ा गया रैकेट

- इधर कुछ दिनों से फिर से यहां दिन हो या रात लड़कों का लड़कियों का आना तेज हो गया था।

- वे यहां एक-दो घंटे रहते और चले जाते थे। मोहल्ले के लोग जब विरोध करने की कोशिश करते तो उन्हें फर्जी केस में ये फंसाने की धमकी देते थे।

- रविवार 1 बजकर 30 मिनट पर एक युवक अपने साथ एक युवती को लेकर बलवंत के घर पर पहुंचा। उसकी पत्नी ने युगल को कमरे में अंदर लेने के बाद दरवाजा बंद कर लिया।

- तभी निगरानी पर लगे मोहल्ले के लोगों में से एक ने कमरे में बाहर से कुंडी लगा दी और फिर 100 नंबर पर कॉल कर दिया।

- कुछ ही देर में डायल 100 की गाड़ी के साथ ही इंस्पेक्टर कैंट मौके पर पहुंचे।

संदूक में मिली लड़की

- पुलिस ने युगल को बाहर भेजने को कहा तो मकान मालिक और उसकी पत्नी ने घर में किसी युवती के होने से इंकार कर दिया। सूचना पक्की थी, इसलिए पुलिस ने सर्च किया तो पहले युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा। बाद में पुलिस ने घर के अंदर रखी एक बड़ी संदूक से युवती को भी महिला थाने ले गई।

- युवक अपने को महराजगंज जिले के नौतनवा का रहने वाला बता रहा था, जबकि युवती सिर्फ हाथ जोड़े खड़ी थी और कुछ भी नहीं बोल रही थी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top