edvertise

edvertise
barmer

बोरे में सड़ते हुए तो कहीं तैरते हुए मिली लाशें, मचा हड़कंप

बोरे में सड़ते हुए तो कहीं तैरते हुए मिली लाशें, मचा हड़कंप

अजमेर. शहर में गुरुवार को तीन युवकों की अलग-अलग जगह लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। पहली लाश पुष्कर रोड स्थित बंद पड़े सुलभ शौचालय के सेप्टिक टैंक में मिली। दूसरी लाश आनासागर रामप्रसाद घाट पर तैरती मिली। वहीं तीसरी लाश तारागढ़ पहाड़ी की तलहटी में स्थित जंगल में मिली। ख़ास बात यह है कि तीनों शवों में से दो शव 15 से 20 दिन पुराने सड़े गले हैं, जबकि आनासागर झील में मिला युवक का शव 4 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। तीनों मामलों में मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। तारागढ़ पहाड़ी पर मिले शव को जानवरों ने नोंच खाया है। पुलिस का मानना है कि तारागढ़ और पुष्कर रोड पर बंद शौचालय के टेंक में मिले शव कत्ल का नतीजा हैं। दोनों मामलों में पुलिस इस दिशा में तफ्तीश कर रही है।


कत्ल कर शव बोरे में भरकर सुलभ शौचालय में पटक गए कातिल
आनासागर पुष्कर रोड की तरफ बने सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट से सटा नगर निगम का कचरा डिपो और उसमे वर्षो से बन्द पड़े शुलभ शौचालय में एक बोरे में युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। देखने में लाश काफी पुरानी लग रही है। कई जगह से कंकाल भी दिखने लगा है। प्रथम दृष्टिया इस मामले को पुलिस कत्ल का मान रही है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस का दल और सीओ राजेश मीणा मौके पर पहुंच गए। शव शौचालय के सेफ्टी टेंक में था। शव इस कदर गल चुका था कि बाहर निकालते समय धड़ से सिर भी अलग हो गया था।


माना जा रहा है कि युवक का कत्ल कहीं दूसरी जगह किया और शव को बोरे में डालकर यहां डाला गया है। एसपी डाॅ. नितिनदीप बलग्गन ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। अभी तक ठोस सुराग हाथ नहीं लगे है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। एसपी ने अधिकारियों को जिले के थानों में पिछले 15 दिनों में दर्ज हुई गुमशुदगी के मामलों की जांच के निर्देश दिए है।


ब्रांडेड कंपनी की जींस पहने था मृतक
पुष्कर रोड पर पुराने बंद पड़े शौचालय के टेंक में मिली लाश के मामले में प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि मृतक संपन्न परिवार का था। मृतक के शरीर पर ब्रांडेट जींस व शर्ट है। कातिलों ने वारदात के बाद इस वीरान जगह पर लाश को छिपाया था। पुलिस इलाके के सीसी टीवी कैमरों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top