edvertise

edvertise
barmer



सांसद देवजी पटेल पहूॅचे पामेरा, पट्टा आवंटन अभियान की अव्यवस्थाओं देख बीडीओ को लताड़ा: 



जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल सोमवार को रेवदर क्षेत्र के पामेरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित पट्टा आवंटन शिविर में पहूॅचे। दोपहर 12 बजे जब सांसद शिविर में पहूॅचे तो वहां की व्यवस्थाओं को देखकर सांसद पटेल भडक गये। उन्होंने रेवदर बीडीओ को लताड़ पिलाते हुए कहा कि क्षेत्र में सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं की आमजन को जानकारी उपलब्ध कर लाभान्वित करने के निर्देश दिये।




रायपुर हादशे में हुई लोगों की मौत पर सांसद पटेल पहूॅचे परिवारजनों को दिलासा देने: छŸाीसगढ़ के रायपुर में हुए हादसे में जिले के चार व्यापारियों की मृत्यु होने पर क्षेत्रिय सांसद देवजी पटेल सोमवार को उनके निवास पर जाकर परिवारजनों को दिलासा दी। सांसद पटेल ने झाडोली के मृतक प्रविण पुरोहित, शिवगढ़ के दलपतसिंह, वीरवाड़ा के फुलाराम माली के घर पहूॅच उनके परिवारजनों को ढ़ाढस बंधाया तथा सरकार से परिवारजनों को यथोचित सहयोग देने का आश्वासन दिया। उन्होंने रायपुर के सांसद अभिषेक सिंह से दूरभाष पर वार्ता कर छŸाीसगढ़ राज्य सरकार से मृतक के परिवारजनों को आर्थिक सहयोग देने की बात की।

इस अवसर पर स्थानीय विधायक समाराम गरासीया, भाजपा महामंत्री कालूराम जणवा, मगनाराम माली, कालूराम सैन, रेणुबाला, तेजाराम देवासी सहित स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top