edvertise

edvertise
barmer



कोलायत के नोखड़ा गांव में बस स्टैंड के पास हुआ हादसा
क्राइम रिपोर्टर | बीकानेर/कोलायत

कोलायतके नोखड़ा गांव में बस स्टैंड के पास ट्रक ट्रेलर और टाटा 407 की भिड़ंत में सात महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सीओ कोलायत नियाज मोहम्मद ने बताया कि मंगलवार की रात को करीब नौ बजे नोखड़ा गांव में बस स्टैंड के पास बजरी से भरे ट्रक ट्रेलर और टाटा 407 गाड़ी में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि टाटा 407 में सवार सात महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें कोलायत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। महिला सहित दोनों घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में रैफर किया गया है। दुर्घटना के बाद ट्रेलर में सवार चालक-खलासी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। दुर्घटना का पता चलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए थे और घायलों मृतकों को गाड़ी से बाहर निकाला। आठों मृतकों के शवों को कोलायत अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

टाटा407 में सवार सभी लोग हरियाणा में करनाल जिले के रहने वाले थे जो राणेरी गांव में स्वर्णपुरी गउशाला के नाम से बने गुरुद्वारे में सेवा के लिए आए हुए थे। मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे वे पोकरण गए थे और वहां से रामदेवरा होते हुए वापस बीकानेर लौट रहे थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top