edvertise

edvertise
barmer



लोहावट/जोधपुर भोपे ने गले में डाला सांप, डसने से हुई युवक की मौत

भोपे ने गले में डाला सांप, डसने से हुई युवक की मौत
तहसील क्षेत्र की पुलाणियों की ढाणी जाटावास में रविवार सुबह एक भोपे ने युवक के गले में जबरन सांप डाल दिया। इससे सर्प के कांटने से युवक की मौत हो गई। सूचना पर अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस थाना लोहावट में मामला दर्ज हुआ है।




थानाधिकारी दीपसिंह चौहान ने बताया कि उम्मेदाराम पुत्र रामूराम जाट निवासी पुलाणियों की ढाणी जाटावास ने रिपोर्ट दी कि रात्रि में सुगनाराम के घर जागरण होने पर उसका भाई बाबूराम (36) पुत्र रामूराम जागरण में गया था। रविवार सुबह जागरण में बैठे थे। तभी भोपा इन्द्राराम पुत्र अखाराम सुथार निवासी विश्वकर्मा नगर आया व कट्टे में से एक सर्प निकाल कर लोगों के उपर गले में डालने की कोशिश की, तो लोगों ने मना किया।







तभी उसने पास में बैठे बाबूराम के गले में जबरन सर्प डाल दिया। इससे सर्प ने उसके भाई के कान पर कांट लिया। जिससे शरीर में जहर फैल गया। तब इन्द्राराम ने बाबूराम को नखतबन्ना के मंदिर लेकर गया तथा 2 घंटे तक रोका तो उसका भाई बेहोश हो गया। वह गाड़ी में डालकर लोहावट स्थित अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एएसआई कानाराम मेघवाल अस्पताल पहुंचे तथा शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। मामले की जांच एएसआई बाबूलाल कीर कर रहे हैं।




इलाज में देरी से हुई मौत का आरोप




भोपे द्वारा युवक के गले में जबरन सर्प डालने से हुई युवक की हुई मौत के मामले में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि युवक की इलाज में देरी होने से मौत हो गई। रिपोर्ट में बताया कि सर्प के काटने के बाद भोपा युवक को नखतबन्ना मंदिर लेकर गया। बाबूराम को 2 घंटे तक रोका। उसके भाई को भोपा ने अपने पास रखने से इलाज में देरी होने से मौत हो गई।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top