edvertise

edvertise
barmer



बांसवाड़ा। :फिर शर्मसार राजस्थान! प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया,तमाशबीन बने रहे लोग
 video:फिर शर्मसार राजस्थान! प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया,तमाशबीन बने रहे लोग
जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के शंभूपुरा गांव में मानवीयता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। दो दिन पूर्व युवक-युवती को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया और चौराहे पर दोनों के साथ मारपीट की। यह कृत्य किसी और ने नहीं बल्कि युवती के परिजनों ने ही किया।




कलिंजरा थानाधिकारी रवींद्र सिंह ने बताया कि गांव के ही युवक-युवती प्रेम प्रसंग के चलते करीब पंद्रह दिन पहले गांव छोड़कर भाग गए थे। इससे खफा युवती के परिजनों ने दोनों की खोजबीन की। 16 अप्रेल को दोनों को गुजरात के समीप से पकड़कर गांव लाया गया, जहां युवती के परिजनों ने दोनों को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया और बीच चौराहे पर मारपीट की। इस दौरान कई ग्रामीण दोनों को घेरे खड़े रहे लेकिन किसी ने रोका-टोका नहीं।




वीडियो वायरल

मंगलवार को युवक-युवती को निर्वस्त्र करने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस रात्रि में शंभूपुरा गांव पहुंची। वहां लड़की एवं उसके परिजन और रिश्तेदारों के घरों पर ताले लटके थे और सभी गांव से गायब थे। पुलिस ने पीडि़त युवक व उसके पिता को पूछताछ के लिए कलिंजरा थाने ले आई।




पहले किया इंकार

पुलिस गांव पहुंची तो वहां पहले तो युवक के परिजनों ने इसी तरह की वारदात नहीं होने से इनकार कर दिया। इसके बाद जब पुलिस ने विश्वास में लिया तो युवक ने पूरी आपबीती सुनार्ई।







पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मंगलवार देर रात युवक को अस्पताल ले जाया गया, यहां उसका मेडिकल कराया गया। सरपंच कैलाश से पूछताछ की गई तो उसने पूरी वारदात को स्वीकारा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top