edvertise

edvertise
barmer

पत्नी के अवैध संबंधों की ये है पूरी कहानी, प्रेमी की हरकतों से यूं परेशान था पति
पत्नी के अवैध संबंधों की ये है पूरी कहानी, प्रेमी की हरकतों से यूं परेशान था पति

गंगानगर ​/केसरीसिंहपुर।पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान एक पति ने ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड कर लिया। ये मामला गंगानगर के केसरीसिंहपुरा का है यहां 34 साल के एक व्यक्ति ने इस घटना का जिम्मेदार पत्नी के प्रेमी को बताया है। ये लिखा थी पति ने सुसाइड नोट में...

- केसरीसिंहपुरा के रामकुमार ने मंगलवार को सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड कर लिया। रामकुमार की जेब से सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उसने गांव कुब्बेवाला के भुक्कर सिंह पर मरने की जिम्मेदारी का लिखा हुआ है।

- पुलिस ने मृतक के भाई विजयपाल की रिपोर्ट पर उसकी पत्नी मंजू और उसके प्रेमी भुक्कर सिंह जटसिख पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है।

- विजयपाल ने बताया कि कुब्बेवाला के खेतों में रामकुमार की पत्नी मंजू काम करती थी। इसी दौरान दोनों में अवैध संबंध बन गए।

- इसकी जानकारी मिलने पर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा। झगड़े के बाद मंजू आए दिन पीहर चली जाती थी।

- दो दिन पहले ही मंजू पीहर से ससुराल आई थी। रामकुमार मंगलवार को घर से चुपचाप निकला और पास में ही बाबा की कुटिया के आगे जाकर ट्रेन के सामने कूद गया।

मिला सुसाइड नोट




- उसकी जेब से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमे उसने लिखा है कि "मेरी इस घटना का जिम्मेदार कुब्बेवाला का भुक्कर सिंह है। "मृतक रामकुमार ने भुक्कर सिंह के खेतों के पास ही रेल की पटरियों पर ट्रेन के नीचे आया। जहां शव मिला वह उसी के खेत के पास ही स्थान है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top