edvertise

edvertise
barmer



संगरिया.शादीशुदा औरत भाग गई किसी और से शादी करने के लिए दोनों बच्चो को छोड़कर, पति ने बताया ये कारण
शादीशुदा औरत भाग गई किसी और से शादी करने के लिए दोनों बच्चो को छोड़कर, पति ने बताया ये कारण

दो बच्चों की मां को शादी करने के बहाने बहला-फुसलाकर नकदी व आभूषण सहित घर से भगाकर ले जाने का एक मामला अदालत के आदेश पर थाने में दर्ज हुआ है। गांव चक हीरासिंहवाला निवासी पति कितीराम पुत्र मीठाराम बाजीगर ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी दीपो उर्फ मनप्रीतकौर पुत्री जलौर सिंह बाजीगर निवासी घगियांवाली (पंजाब) के साथ करीब छह साल पहले हुई थी।




उसके दो लड़कियां कोमल व मनजोत (७ माह) पैदा हुई, जो उसके पास हैं। 28 फरवरी १७ को वह मां मुखत्यारकौर के साथ खेत में नीरा लेने गया। पीछे से घर में बहिन चरणो और पत्नी दीपो थी। शाम को वापिस आए तो दीपो घर पर नहीं थी। इधर-उधर तलाशने पर पता चला कि टिटूखेडा (सिरसा) निवासी जस्साराम पुत्र करतारराम बाजीगर उसे अपने साथ शादी के लिये बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया।




आरोप लगाया कि दीपो को जस्साराम ने अवैध रूप से अपने पास रोक रखा है। उसकी मासूम लड़की मनजोत की हालत बिगड़ी हुई है और मरने वाली है। आरोप लगाया कि दीपो अपने साथ बीस हजार नकदी, सोने की एक कंठी, एक बाली, दो अंगूठी, एक टीका व एक जोड़ी चांदी की पाजेब भी ले गई। पुलिस ने धारा 366, 343, 380 तहत मामला दर्ज किया है। एएसआई जगमेंद्रसिंह जांच कर रहे हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top