edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर जोधपुर में मुकदमे में गवाही नहीं देने को लेकर झड़प, धमकाने के लिए घर में घुसकर की तोडफ़ोड़
जोधपुर में मुकदमे में गवाही नहीं देने को लेकर झड़प, धमकाने के लिए घर में घुसकर की तोडफ़ोड़

नागौरी गेट थाना क्षेत्र के कागा में रविवार रात को तीन-चार युवकों ने मिलकर एक मकान में तोडफ़ोड़ की और घर के बाहर खड़ी कार के कांच तोड़ दिए। पुलिस का कहना है कि यह झगड़ा दोनों गुटों में पूर्व में हुए एक मुकदमे को लेकर है। एक गुट ने दूसरे गुट को प्रकरण में गवाही नहीं देने के लिए धमकाते हुए वारदात की है। प्रकरण की जांच जारी है। इस सम्बंध में मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू कर दी गई है।




नागौरी गेट थाना पुलिस के अनुसार शीतला माता मंदिर के निकट निवासी राजेन्द्र गहलोत पुत्र किशन लाल ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि कि रविवार शाम साढ़े आठ बजे नुकुल पुत्र प्रकाश पंडित व उसका एक अन्य साथी मोटरसाइकिल पर उसके घर आया और उसे धमकाया कि उसके पिता द्वारा दर्ज एससीएसटी मामले में वह गवाही नहीं देगा। इस दौरान उसके घर में तोडफ़ोड़ की। बाद में वे भाग गए। देर रात डेढ़ बजे नुकुल तीन-चार साथियों के साथ फिर आया और उसके मकान पर तोडफ़ोड़ करते हुए बाहर खड़ी कार के कांच फोड़ दिए। इस सम्बंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूर्व में हो चुकी एेसी घटनाएं







कागा क्षेत्र में पूर्व में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। दो गुटों में विवाद के चलते गाडि़यों के कांच तोड़े गए थे। उस प्रकरण की जांच चल रही है। फिर से एेसी वारदात होने से आमजन में दहशत है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top