edvertise

edvertise
barmer



जयपुर.जयपुर में ATS ने दबोच लिए मध्य प्रदेश के 2 इनामी बदमाश, काट रहे थे फरारी, देखें इनके चेहरे


आतंकदवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने राजस्थान में फिर दो इनामी बदमाश दबोच लिए। जयपुर के बरकत नगर और मालवीयनगर में रविवार को एक साथ छापेमारी कर हत्थे चढ़े 5-5 हजार के इनामी ये बदमाश मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं.....








जयपुर में पकड़े बदमाशों को ग्वालियर पुलिस टीम ले गई

दोनों आरोपित मप्र के ग्वालियर में लूट करके जयपुर में जगह-जगह बदल-बदल कर फरारी काट रहे थे। एटीएस ने दोनों इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी की सूचना मप्र एटीएस को दी। इस पर ग्वालियर पुलिस टीम उन्हें साथ ले गई।








एडीजी एटीएस उमेश मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार अलवर के खेड़ली निवासी भूपेंद्र शमाज़् और टोंक रोड, बरकत नगर निवासी बाबूलाल जैमन हैं। दोनों पर मप्र पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। दोनों जयपुर में फरारी काटने की सूचना मिली थी। इस पर एसपी विकास कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।









एटीएस टीम ने दोनों की तस्दीक कर बरकत नगर और मालवीय नगर में छापेमारी करके दबोचा था।








प्रारंभिक पूछताछ के बाद घाटगांव थाना के एसआई जेके पठान दोनों को लेकर ग्वालियर रवाना हो गई। लूटा था चीनी का ट्रक एटीएस एसपी विकास कुमार ने बताया कि भूपेंद्र शमाज़् और बाबूलाल ने अन्य साथियों की मदद से नबंवर 2014 में ग्वालियर के घाटीगांव थाना क्षेत्र में एक ट्रक से 320 क्विंटल चीनी लूटी थी। दोनों तभी से फरार हैं और उन पर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर की ओर से 2015 में 5-5 हजार रुपए का इनाम घाषित हुआ था। आरोपितों के साथ साथी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैँ।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top