edvertise

edvertise
barmer

जालोर गोपालन राज्य मंत्राी देवासी 7 को रामा व सांथू आयंेगे

जालोर 5 अप्रैल - राज्य के गोपालन राज्य मंत्राी ओटाराम देवासी 7 अप्रैल को रामा व सांथू आयेंगे जहां पर वे सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने के उपरान्त मंुडारा जायेगें।
जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि राज्य के गोपालन राज्य मंत्राी ओटाराम देवासी 7 अप्रैल को प्रातः 8.00 बजे मुंडारा (पाली) से रवाना होकर 9.30 बजे आहोर तहसील के रामा ग्राम पहुचेंगे जहां पर सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के उपरान्त 12.00 बजे सांथू के लिए रवाना होगे तथा सांथू में सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दोपहर 2.30 बजे मुंडारा पाली के लिए प्रस्थान करेगें।
----000---
प्रभारी सचिव 7 को जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे

जालोर 5 अप्रैल - जालोर जिले के प्रभारी सचिव कंुजीलाल मीना 7 अप्रैल को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में जिलास्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेगें जिसमें राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं सहित अन्य विभागीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया जायेगा।
जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि जिले के प्रभारी सचिव कंुजीलाल मीना 7 अप्रैल को स्थानीय कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में प्रातः 11.00 बजे जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेगें जिसमें जिले में संचालित सरकार की महत्वाकांक्षी फ्लैगशिप योजनाओं एवं विभागीय विकास योजनाओं के कार्यो की चर्चा के अतिरिक्त राज्य सरकार द्वारा जारी नवीनतम दिशा निर्देशों की जानकारी देगें। उन्होंने जिले के सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे वांछित सूचनाएॅ तत्काल अपडेट करने के साथ ही पूर्ण तैयारी के साथ निर्धारित समय के पूर्व बैठक में उपस्थित होना सुनिश्चित करें।
----000----
प्रधानमंत्राी ग्रामीण डिजीटल साक्षरता अभियान की बैठक गुरूवार को

जालोर 5 अप्रैल - प्रधानमंत्राी ग्रामीण डिजीटल साक्षरता अभियान की जिला स्तरीय समिति की बैठक जिला कलेक्टर अनिल गुप्ता की अध्यक्षता में 6 अप्रैल को आयोजित की जायेगी।
सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के उप निदेशक मनीष भाटी ने बताया कि भारत सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में साक्षरता दर को बढाने के उदृेश्य से प्रधानमंत्राी ग्रामीण डिजीटल साक्षरता अभियान की शुरूआत की गई है जिसके लिए गठित जिला स्तरीय समिति की बैठक 6 अप्रैल को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में प्रातः 10.00 बजे आयोजित की जायेगी जिसमें जिले में योजना के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए आवश्यक विचार विमर्श किया जायेगा।
----000---

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top