edvertise

edvertise
barmer



नई दिल्ली।बीएसएनएल ने पेश किए शानदार प्लान, 333 रुपए में मिलेगा 270 जीबी डेटा
बीएसएनएल ने पेश किए शानदार प्लान, 333 रुपए में मिलेगा 270 जीबी डेटा

टेलीकॉम बाजार में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद जारी किए गए एक से बढ़कर एक प्लान के बाद एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और बीएसएनएल जैसे बाकी ऑपरेटर्स ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए प्लान लेकर सामने आने लगे। इसी कड़ी बीएसएनएल ने सबसे नया प्लान पेश किया है।




बीएसएनएल ने शुक्रवार को शानदार नए प्लान पेश किए है। इन प्लान के तहत कंपनी ने 333 से लेकर 395 रुपए तके के प्लान पेश किए है। जिसमें रोज 3जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है।




धमाकेदार ऑफर, मात्र 249 रुपए में रोज मिलेगा 10जीबी डाटा और कॉलिंग




बीएसएनएल ने नए 333 रुपए के प्लान के तहत यूजर्स को तीन महीने के लिए रोज 3जी स्पीड वाला 3जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। इसका मतलब ग्राहक 333 रुपए में कुल 270 जीबी डेटा का उपयोग कर पाएंगे। ग्राहकों को इसकी लागत 1.23 प्रति जीबी पड़ेगी। साथ बता दें कि यह प्लान में केेवल 3जी स्पीड दी जा रही है जबकि दूसरी कंपनियां 4जी स्पीड दे रही है।







बीएसएनएल ने एक 'दिल खोल के बोल' प्लान भी पेश किया है जो 349 रुपए का है और इसमें यूजर्स को रोजाना होम सर्किल में अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ ही 3जी स्पीड के साथ 2जीबी डाटा मिलेगा।




वहीं 'नहले पे दहला' नाम से भी एक प्लान पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 395 रुपए के प्लान में बीएसएनएल के नेटवर्क पर 3000 मिनट और दूसरे नेटवर्क पर 1800 मिनट के साथ ही हर दिन 2जीबी 3जी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 71 दिन रहेगी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top