edvertise

edvertise
barmer

2 प्रेमियों के साथ की पति की हत्या, बेटा बोला- मां ने पकड़े थे पापा के पैर

woman who killed her husband, wife killed husband with two lovers, son exposed murder, datia crime, indergarh, premwati, govind, rajesh, bansanti, ragvendra
ग्वालियर।एक महिला ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। पत्नी ने एक प्रेमी के साथ मिलकर पति के हाथ-पांव पकड़े। दूसरे प्रेमी ने गला घोंट दिया। इसके पुलिस ने जांच के दौरान महिला के 11 साल के बेटे से पूछताछ की तो उसने बता दिया कि दो लोगों के साथ मिलकर मम्मी ने पापा को मार डाला। क्या है है मामला...

-दतिया के इंदरगढ़ कस्बे में गोविंद कुशवाह ने 30 मार्च की रात को कथित रूप से सुसाइड कर लिया था। पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी, लेकिन जिस प्रकार से गोविंद की पत्नी प्रेमवती कई बार बयान बदल रही थी, उससे पुलिस का शक बढ़ रहा था।

-पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि प्रेमवती का 11 साल का बेटा राघवेन्द्र कुछ कहना चाहता है, लेकिन हर बार उसे प्रेमवती डांटकर चुप करा देती है।

-पुलिस ने अकेले में राघवेन्द्र से पूछताछ की तो उसने चिल्लाकर बोल दिया, मम्मी ने दो लोगों के साथ मिलकर पापा के हाथ-पांव पकड़े और फिर गला घोंट दिया। यह सुनते ही पुलिस ने प्रेमवती से पूछताछ की।

कड़ाई से पूछताछ में प्रेमवती ने अपने ही पति की हत्या का राज उजागर कर दिया और अपने दो प्रेमियों के भी नाम बता दिए। पुलिस दोनों प्रेमियों, राजेश कुशवाह और बासंती को पकड़कर ले आई।

ऐसे की पति की हत्या

-राजेश कुशवाह गोविंद के मकान में किराएदार था और उसी दौरान उसके प्रेमवती से अवैध संबंध हो गए। राजेश का दोस्त बासंती भी आता था। प्रेमवती के संबंध उससे भी हो गए।

-जब इसका पता गोविंद को चला तो वह जमकर नाराज हुआ और उसने राजेश के मकान से निकाल दिया। गोविंद ने इसी मुद्दे पर कई बार प्रेमवती की पिटाई कर दी।

-इससे नाराज होकर प्रेमवती और राजेश व बासंती ने गोविंद की हत्या की योजना बना ली। तय योजना के मुताबिक 30 मार्च की रात को गोविंद और बासंती घर पहुंचे।

योजना बनाकर की हत्या

-घर का दरवाजा प्रेमवती ने खोल दिया। दोनों अंदर आ गए। उस समय गोविंद सो रहा था। सोते हुए गोविंद के हाथ-पांव बासंती और प्रेमवती ने पकड़े और राजेश ने उसका गला दबा दिया। इससे गोविंद की मौत हो गई।

-मौत के बाद प्रेमवती ने अपनी साड़ी से फंदा बनाया और दोनों की मदद से गोविंद को छत से लटकाकर सुसाइड का रूप दे दिया। इस पूरी घटना को प्रेमवती के लड़के राघवेन्द्र ने अपनी आंखों से देखा।

-पुलिस ने प्रेमवती के साथ उसके दोनों प्रेमियों राजेश और बासंती को भी पकड़कर ले आई। तीनों ने गोविंद की हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top