edvertise

edvertise
barmer



छिंदवाड़ा।मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में केरोसिन वितरण के दौरान लगी आग, 20 जिंदा जले
मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में केरोसिन वितरण के दौरान लगी आग, 20 जिंदा जले

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय से 86 किमी दूर बरगी गांव में सेवा सहकारी समिति के भवन में शुक्रवार को आग लगने 20 लोगों की मौत हो गई। सहकारी समिति में केरोसिन और राशन का वितरण किया जा रहा था। राशन लेने के लिए सैकड़ों लोग मौजूद थे। खाद्य वितरण भवन के अंदर ढाई दर्जन लोग अनाज ले रहे थे। इसी दौरान केरोसिन के ड्रम में आग लग गई।




आग लगने से भवन के अंदर लोगों में बाहर निकलने के लिए अफरा-तफरी मच गई। कमरे में एक अन्य गेट भी था, लेकिन गेहूं की बोरियां रखी होने के कारण वह बंद था। इसी वजह से कई लोग भवन के अंदर ही रह गए और जिंदा जलने से मौत हो गई।




घटना की सूचना पर हर्रई नगर पंचायत से एक फायर ब्रिगेड और कुछ पानी के टैंकरों को मौके पर पहुंचाया गया। फायर ब्रिगेड और ग्रामिणों की मदद से करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया गया। एसडीओपी, तहसीलदार और टीआई ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।




पीएम और सीएम ने व्यक्त की संवेदना

छिंगवाड़ा में हुए आगजनी के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी गहरी संवेदना व्यक्त है। पीएमओ के ट्वीट पेज पर लिखा गया कि मेरी संवेदना इस दुर्घटना में अपने करीबियों को खोने वाले हर व्यक्ति के साथ है। पीएम मोदी राज्य सरकार को इस घटना की जांच करने की बात कहीं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top