edvertise

edvertise
barmer

राजस्थान के झुंझुनूं में 150000 रुपए की दुल्हन और उसका 'रखवाला' पति!

राजस्थान के झुंझुनूं में 150000 रुपए की दुल्हन और उसका 'रखवाला' पति!
राजस्थान का झुंझुनूं जिला खरीदकर लाई गई दुल्हनों का गढ़ बनता जा रहा है, जिसके चलते कुंवारे लड़कों को ठगी का शिकार होना पड़ रहा है. ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है.

दरअसल, दस दिन पहले एक युवक की शादी हुई थी, जिसके बाद उस शादी की असलियत सामने आ गई. दुल्हन ने शादी के दस दिन बाद ही यहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन भागने नहीं दिया गया.

जिला मुख्यालय के नया बास के बाबूलाल सैनी ने बताया कि बुड़ाना और नागड़िया वाली ढाणी माखर के दो युवकों ने शादी करवाने के लिए उससे डेढ़ लाख रुपए में सौदा किया था. डेढ़ लाख रुपए देने के बाद युवती से शादी करवा दी गई. अब यह भागने की फिराक में थी, लेकिन भागने नहीं दिया गया. पति बाबूलाल घर में बैठकर उस पर नजर रखे हुए है.शादी करवाने वाले गिरोह के दलालों ने दुल्हे बाबूलाल को हरियाणा के सिंगावाला निवासी हीना उर्फ मनप्रीत से मिलवाया. हीना की पहली वाली शादी इस्मालाबाद में हुई थी. पांच माह की एक बेटी भी है. पति की मौत हो गई. अब आरोपितों ने हीना और बाबूलाल की 16 मार्च 2017 को मंदिर में दूसरी शादी करवा दी.दुल्हन बनकर आई हीना दो-तीन दिन तक तो सही रही. इसके बाद नाटक करने लगी और यहां से भागने का प्रयास किया. बाबूलाल ने इसकी वजह जाननी चाही तो हीना ने बताया कि उसके दौरे आने की समस्या है. इलाज के लिए रुपयों की जरूरत थी तो उसे यहां पांच-छह दिन के लिए भेजा था. इसलिए अब वह अपने घर जाना चाहती है. हीना अपना नाम मनप्रीत भी बता रही है, जबकि आधार कार्ड में उसका नाम हीना लिखा हुआ है.


0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top