edvertise

edvertise
barmer



आर्मी केंटीन में काम करने वाले एलडीसी से पिस्टल और 14 कारतूस बरामद
पहले जयपुर आर्मी केंटीन में कार्यरत था एलडीसी अब साढ़े तीन साल से बीकानेर में है पोस्टिंग
क्राइम रिपोर्टर | बीकानेर व्यासकॉलोनी थाना पुलिस ने आर्मी केंटीन में काम करने वाले एलडीसी और उसके साथ से पिस्टल कारतूस बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया है।

एसएचओ हरजिन्द्रसिंह ने बताया कि झुंझुनूं में बग्गड़ निवासी हजारीलाल सैनी (58) बीकानेर आर्मी केंटीन में एलडीसी है और सांगलपुरा में किराये के मकान में रहता है। यूपी में हाथरस निवासी रवि कुमार भी उसके साथ ही रहता है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इनके पास हथियार हो सकते हैं। एएसआई सरदार मीणा, हेड कांस्टेबल सुनील यादव और कांस्टेबल अनिल की टीम को इनकी रैकी के लिए लगाया। मंगलवार को जयपुर रोड पर हजारीलाल को दबोचकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद हो गए। पूछने पर उसने बताया कि ये हथियार उसे रवि कुमार ने लाकर दिए हैं। पुलिस ने रवि को भी पकड़ा और उससे भी 10 जिंदा कारतूस बरामद किए।

दोनों अभियुक्तों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अलग-अलग मुकदमे दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। हजारीलाल पूर्व में जयपुर आर्मी केंटीन में तैनात था और पिछले साढ़े तीन साल से बीकानेर में आर्मी केंटीन में कार्यरत है। रवि जयपुर में आर्मी केंटीन में ही निजी सुरक्षा गार्ड था और वहीं पर दोनों की जान-पहचान हो गई थी। वर्तमान में वह भी बीकानेर में ही हजारीलाल के साथ रहता है। हथियार कहां से और क्यों लाए गए, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top